Begin typing your search above and press return to search.

Avneet Kaur Photoshoot: क्रॉप टॉप और जींस में अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड पोज उड़ा देंगे आपके होश...

Avneet Kaur Photoshoot: क्रॉप टॉप और जींस में अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड पोज उड़ा देंगे आपके होश...
X
By Gopal Rao

Avneet Kaur Photoshoot : मुंबई I टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। हाल ही में अवनीत ने अपनी कुछ तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहीं है।

दरअसल, इन तस्वीरों में अवनीत कौर वेस्ट कोट स्टाइल वाले लाइट पिंक क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में फोटोज क्लिक करवाती दिखाई दे रहीं हैं। फोटोज में अवनीत कौर किसी इनडोर सेटअप में ये फोटोशूट करवाती नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में अवनीत कौर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाती हुई नजर आ रहीं हैं। फोटोज को शेयर करते हुए अवनीत कौर ने इन्हें कैप्शन दिया - मॉडर्न डे बार्बी। ग्लॉसी मेकअप के साथ एक से बढ़कर एक पोज देते हुए अवनीत कौर इस दौरान बला की हसीन नजर आ रहीं थीं। अवनीत कौर ने अपने इस लुक को टॉप के साथ मैचिंग बेल्ट के साथ एक्सेसराइज किया। देखें हॉट तस्वीरें...

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story