Begin typing your search above and press return to search.

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Photos: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की पहली तस्वीरें आई सामने...हाथ थामकर प्यार में डूबे दिखे कपल...देखिए...

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Photos \ Video

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Photos: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की पहली तस्वीरें आई सामने...हाथ थामकर प्यार में डूबे दिखे कपल...देखिए...
X

Athiya Shetty KL Rahul Wedding

By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल आखिरकार आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं. पिछले काफी समय से अपने रिश्ते और शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले इस कपल को विवाह बंधन में बंधे देखने के लिए फैंस लंबे समय से उत्सुक थे. दोनों की शादी पूरे रीति- रिवाजों के साथ संपन्न हुई. इस बीच अब दोनों की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं. दोनों को खूबसूरत पेस्टल पिंक आउट्फिट में देखा जा सकता है. दोनों के शादी के जोड़ों को डिजाइनर अनामिका खन्ना ने तैयार किया है.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल के परिवारों ने सोमवार की रात पार्टी करने का प्लान बनाया है. सभी मेहमानों के साथ परिवार खंडाला वाले बंगले में आफ्टर पार्टी करेगा. यहां लाउड म्यूजिक और डीजे के साथ नाच गाना चलने वाला है. सभी मेहमान नए दूल्हा-दुल्हन के साथ हिट और ट्रेंडिंग म्यूजिक पर घूमेंगे. पैपराजी से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि वो केएल राहुल के ससुर नहीं बल्कि पिता बनना चाहते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अथिया और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा.

अथिया शेट्टी के पिता और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी मीडिया से मुलाकात करने बाहर आ गए हैं. उन्होंने पेस्टल पिंक कलर की धोती और कुर्ता पहना हुआ है. सुनील के साथ उनके बेटे अहान शेट्टी भी नजर आए. दोनों ने पैपराजी को मिठाई दी. बॉलीवुड के फेमस एक्टर अनुपम खेर भी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में पहुंचे थे. मेहमानों की लिस्ट में उनका भी नाम था. नए जोड़े को आशीर्वाद देने अनुपम गए. इसके अलावा अथिया की दोस्त और स्टार किड्स कृष्णा श्रॉफ और अंशुला कपूर भी शादी का हिस्सा बनीं. कृष्णा, जैकी श्रॉफ की बेटी हैं और अंशुला, बोनी कपूर की.

Next Story