Begin typing your search above and press return to search.

अश्लील वीडियो लीक: MMS वायरल करने वाले सुधर जाएं, अक्षरा सिंह का फूटा गुस्सा, बोलीं- कर्म आपको ले डूबेंगे, मुझे फर्क नहीं...

अश्लील वीडियो लीक: MMS वायरल करने वाले सुधर जाएं, अक्षरा सिंह का फूटा गुस्सा, बोलीं- कर्म आपको ले डूबेंगे, मुझे फर्क नहीं...
X
By NPG News

मुंबई I भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने काम के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। बीते कुछ दिनों पहले वह तब अचानक से चर्चा में आ गईं, जब इंटरनेट पर वायरल एक एमएमएस को लेकर दावा किया जा रहा था कि उसमें नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह है। इसके बाद सोशल मीडिया पर अक्षरा का एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में अभिनेत्री रोते हुए लोगों पर गुस्सा करते हुए देखा गया था लेकिन यह भी कोई पुराना वीडियो था। फिलहाल आज अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस बारे में खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और ऐसा करने वालों को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं।

अक्षरा ने कहा कि 'कुछ यूट्यूबर्स एक वीडियो शेयर कर कह रहे हैं कि वो मेरा एमएमएस है। चंद पैसे और व्यूज कमाने के लिए ये यूट्यूबर्स ऐसा कर रहे हैं। बहुत से मासूम लोग होते हैं जो इसे सच मान लेते हैं। ये बेवकूफ बनाने का जरिया है। तमाम दर्शक हैं उन्हें समझने की जरूरत है कि ऐसे लोग सिर्फ पैसे कमाने के लिए अपनी मां-बहन की आबरू तक नीलाम कर सकते हैं। मैं तो बहुत हिम्मत वाली हूं कि कोई मुझे मेरे काम से, मानसिक रूप से, मेरे लक्ष्य से मुझे डगमगा नहीं सकता है लेकिन आम लड़कियों के लिए ये बहुत घातक हो सकता है। ये दूसरी लड़कियों के साथ ना हो इसलिए माता रानी से प्रार्थना करूंगी।' अक्षरा ने आगे कहा कि जो चीजें कहीं से भी सच ना हो उसे शेयर कर दें लेकिन उससे किसी के परिवार, उनके दोस्तों पर क्या असर पड़ता ये सोचने की जरूरत है। अक्षरा कहती हैं कि उन लोगों को भगवान बुद्धि जिससे उन्हें कमाने का दूसरा जरिया मिले। साथ ही अभिनेत्री ने मीडिया के एक वर्ग को भी लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि एक कलाकार को आगे बढ़ाने में मीडिया का बड़ा हाथ होता है लेकिन उन्हें पब्लिश करने से पहले जांच पड़ताल करनी चाहिए।

अक्षरा कहती हैं कि 'आज की तारीख में कोई भी उठकर यूट्यूबर बन जाता है और वो खुद को मीडिया वाला बताता है। दर्शकों को बेवकूफ ना बनाएं। इस तरह की खबरें देकर किसी की जिंदगी बर्बाद हो सकती है।' अक्षरा ने चेताया कि वो चुटकियों में इस पर एक्शन ले सकती हैं लेकिन इस तरह की चीजें करने से वो बचना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है मैं लाचार हूं। एक सेकेंड नहीं लगेगा। एक मानहानि का केस जाएगा और जितने यूट्यूबर्स हैं सब बंद हो जाएगा लेकिन ये सब करके क्या फायदा है। तो इस बारे में सोचें।' उन्होंने सभी से ऐसी चीजों के खिलाफ खड़े होने की अपील की।

Next Story