Begin typing your search above and press return to search.

Aryan Khan Sadia Khan: नोरा नहीं आर्यन खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस को कर रहे डेट, साथ मनाया न्यू ईयर, फोटो वायरल...

Aryan Khan Poses Pakistani Actress | Sadia Khan | New Year Party | Nora Fatehi |

Aryan Khan Sadia Khan: नोरा नहीं आर्यन खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस को कर रहे डेट, साथ मनाया न्यू ईयर, फोटो वायरल...
X
By NPG News

Aryan Khan Sadia Khan मुंबई। इन दिनों आर्यन खान सोशल मीडिया पर छाए हुए है। इसकी वजह इनकी कुछ तस्वीरें है जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। पिछले दिनों एक फोटो नोरा फतेही संग वायरल हुई थी और इस फोटो को लेकर तरह तरह की चर्चाएं भी सोशल मीडिया में चली। अब एक और फोटो वायरल हो रही है। इन फोटोज में आर्यन खान पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ नजर आ रहे है। फोटो को देखकर अब फैंस पूछ रहे हैं कि अब नोरा का क्या होगा?

सोशल मीडिया में वायरल हो रही फोटो में आर्यन खान पाकिस्तान एक्ट्रेस सादिया खान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में गौर करने वाली बात ये है कि दोनों बेहद करीब खड़े हैं। फिलहाल ये सामने नहीं आया है कि ये तस्वीर कहां की है, लेकिन दोनों की डेटिंग का बाडार जरूर गर्म हो गया है।


दरअसल, अभिनेत्री सादिया खान द्वारा साझा की गई तस्वीर में आर्यन खान को मैरुन टी शर्ट और ब्लू डेनिम व व्हाइट जैकेट में एक्ट्रेस के साथ पोज करते देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से साझा की थी जो अब हट चुकी है लेकिन यह अब अलग-अलग अकाउंट से साझा की जा रही है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं और नोरा फतेही को लेकर भी सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

सादिया खान पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ये फिल्मों के साथ साथ टीवी में बी काम कर चुकी हैं।

Next Story