Begin typing your search above and press return to search.

अर्जुन से रिपोर्टर ने शादी को लेकर किया ऐसा सवाल, जानकर आप भी रह जाएगे दांग...एक्टर बोले- ये...

अर्जुन से रिपोर्टर ने शादी को लेकर किया ऐसा सवाल, जानकर आप भी रह जाएगे दांग...एक्टर बोले- ये...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर हाल ही में एमटीवी के निशेध सीजन-2 के लॉन्च पर नजर आए। जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की और रिपोर्ट्स ने उनसे कई सवाल किए। अर्जुन कपूर ने एसटीडी, टीबी अबॉर्शन जैसे मुद्दों पर खुलकर बात की। जिसके बाद उनसे शादी से पहले कई पार्टनर्स होने और इंटिमेसी को लेकर उनकी राय के बारे में पूछा गया।

रिपोर्टर ने पूछा, "हमारे देश की आयडेंटिटी, हमारे देश का मजबूत कल्चर यह है, जहां शादी से पहले कोई सेक्स नहीं करता. शादी से पहले या शादी के बाद, मल्टीपल पार्टनर्स हों या सेक्स को लेकर आप क्या ओपन सोच रखते हो? इंडिया की आयडेंटिटी है, वन वुमन, वन मैन. हम जीते एक बार हैं, मरते एक बार हैं और शादी भी एक ही बार करते हैं. इसके बारे में आपकी क्या सोच है? क्या शादी से पहले सेक्स करना ठीक है. मल्टीपल पार्टनर्स रखना सही है?"अर्जुन कपूर ने प्री मैरिटल सेक्स पर अपनी राय रखते हुए कहा, "यह आयडेंटिटी किसने बनाई?" रिपोर्टर कहता है शाहरुख खान ने. अर्जुन ने इसपर कहा- शाहरुख खान इंडिया की आयडेंटिटी नहीं हैं. साथ ही एक्टर इस जवाब को देते हुए हल्की स्माइल भी पास करते हैं. रिपोर्टर का कहना रहा कि शाहरुख खान ही इंडिया में इस आयडेंटिटी को प्रमोट करते हैं. अर्जुन ने उनकी यह बात मानने से इनकार कर दिया. और कहा कि शाहरुख खान ऐसा कुछ नहीं करते हैं.

अर्जुन ने रिपोर्टर के सवाल को सही ढंग से जवाब देते हुए कहा कि एक व्यक्ति की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव होते हैं. आप कई सारे लोगों से मिलते हैं. कई सारे रिलेशनशिप्स को एक्स्प्लोर करते हैं. जब आप तय करते हैं शादी करने की, तो यह उस व्यक्ति के लिए बहुत बड़ी बात होती है. शादी करने से भी बड़ी बात होती है किसी के साथ रिलेशनशिप में रहना. शादी तक पहुंचने के लिए भी तो कई सारी स्टेज पार करनी पड़ती हैं. आप उस पहले इंसान से मिलकर यह तय नहीं कर सकते कि इसी इंसान से शादी होगी.आपको कैसे पता होगा कि यह व्यक्ति आपके लिए सही है, कम्पैटिबल है या नहीं. 18-20 साल की उम्र में आप प्यार के बारे में क्या जानते हो? कई बार आपके मन में आता भी है कि यही सच्चा प्यार है, लेकिन बाद में आपको महसूस होता है कि आपको अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. आप शायद इस रिलेशनशिप को और नहीं निभा पाओगे, क्योंकि कई चीजें होती हैं जो समय के साथ शायद वर्कआउट न कर पाएं दो लोगों के बीच. आप मेरे से पूछ रहे हैं मल्टीपल पार्टनर्स के बारे में. अरे ये लाइफ है कोई वीडियो गेम नहीं तो मुझे लगता है कि आपको अपना सवाल बदलना चाहिए, क्योंकि इसका जवाब काफी लॉजिकल है.

Next Story