Begin typing your search above and press return to search.

Arjun Kapoor News: असफलताओं से निपटने पर अर्जुन कपूर ने कहा, वह बॉक्स ऑफिस को कंट्रोल नहीं कर सकते...

Arjun Kapoor News: असफलताओं से निपटने पर अर्जुन कपूर ने कहा, वह बॉक्स ऑफिस को कंट्रोल नहीं कर सकते...
X
By Gopal Rao

Arjun Kapoor News: मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर ने बॉक्स-ऑफिस की असफलताओं पर खुल कर बात की। उन्‍होंने बताया कि बॉक्स ऑफिस को नियंत्रित नहीं किया जा सकता लेकिन वह अपने प्रयास और ईमानदारी को नियंत्रित कर सकते हैं। 'इश्कजादे' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन ने '2 स्टेट्स', 'गुंडे', 'की एंड का' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

दरअसल, हालांकि, भूमि पेडनेकर अभिनीत उनकी हालिया फिल्म 'द लेडी किलर' कथित तौर पर 45 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनाई गई थी, लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाई नहीं कर पाई। चैट शो 'कॉफी विद करण' में अर्जुन और होस्ट करण जौहर ने बॉक्स ऑफिस की विफलताओं को कैसे पार किया, इस पर चर्चा की। उसी के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा, "हम सभी के पास पब्लिक परसेप्शन हैं, हम सभी के पास इंस्टाग्राम है जो हमारे व्यक्तित्व का एक हिस्सा दिखाता है जो कभी-कभी सटीक हो भी सकता है और नहीं भी, लेकिन हम बॉक्स ऑफिस के दबाव, उद्योग की गतिशीलता का भी मुकाबला कर रहे हैं।''

फिल्म निर्माता ने पूछा, ''“फूबू, मैं कभी-कभी आपसे पूछता हूं जब बॉक्स ऑफिस आपसे दूर हो जाता है। रास्ता क्या है और मैं हमेशा से जानता हूं कि आप उत्साहित रहे हैं और आपके अंदर हास्य की भावना है, जो मुझे लगता है कि असफलता की स्थिति में भी आप खुद पर हंस सकते हैं। आप इससे कैसे निपटते हैं।'' इसके बारे में खुलते हुए अर्जुन ने कहा, "करण, मैंने अपने जीवन में बहुत सारी दिक्‍कतों का सामना किया है, मुझे लगता है कि मैंने पहले भी इस सोफे पर अपने जीवन के कई पहलुओं के बारे में बात की है।" अर्जुन ने कहा, “मैं अपनी पीढ़ी में धर्मा और साजिद नाडियाडवाला के साथ 100 करोड़ी फिल्म देने वाला पहला अभिनेता हूं, जो कि '2 स्टेट्स' थी। मैंने ऊंचाई देखी है, मैंने 'की एंड का' जैसी फिल्म की है जिसने अच्छा प्रदर्शन किया, जहां मैं एक हाउस हसबैंड था, मैंने हर तरह का काम किया है, मैंने कई लोगों के साथ काम किया है। मेरा मतलब है कि अक्षय कुमार ने इस तथ्य के बारे में इतनी खुलकर बात की है कि उन्होंने एक समय इस पेशे को छोड़ने के बारे में लगभग सोच लिया था, मुझे लगता है कि उन्होंने 11-12 फ्लॉप फिल्में देखी हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ''जब आप सैफ के करियर को देखेंगे, जब तक 'दिल चाहता है' नहीं आई थी, तब तक वह एक अलग रास्ते पर थे। अगर मेरे दर्शकों ने मुझे प्यार किया है और मेरे काम की वजह से मुझसे जुड़े हैं, तो अगर मैं उन्हें एक अच्छी फिल्म दूंगा तो वे अलग नहीं होंगे।'' 'पानीपत' अभिनेता ने कहा, "दुर्भाग्य से आप बॉक्स ऑफिस को नियंत्रित नहीं कर सकते, मैं अपनेे प्रयास और ईमानदारी को नियंत्रित कर सकता हूं।'' चैट शो 'कॉफी विद करण' डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story