Begin typing your search above and press return to search.

Arjun Kapoor and Malaika Arora: अर्जुन कपूर ने 'बेबी' मलाइका को किया बर्थडे विश, शेयर की रोमांटिक तस्वीर...

Arjun Kapoor and Malaika Arora: अर्जुन कपूर ने बेबी मलाइका को किया बर्थडे विश, शेयर की रोमांटिक तस्वीर...
X
By Gopal Rao

Arjun Kapoor and Malaika Arora: मुंबई। एक्टर अर्जुन कपूर ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह हमेशा उनका साथ देंगे।

पहले खबरें आ रही थी कि अर्जुन और मलाइका अलग हो रहे हैं। ब्रेकअप की खबरों के बीच कपल को लंच डेट के लिए एक रेस्तरां में साथ जाते हुए देखा गया। मलाइका के 50वें जन्मदिन पर अर्जुन ने अनसीन फोटो शेयर की, जिसमें मलाइका को वाइट एंब्रॉयडरी वाले लंहगे में देखा जा सकता है। उन्होंने इस आउटफिट के साथ ग्रीन जूलरी और ग्लैम मेकअप किया हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अर्जुन ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे है। उन्होंने मलाइका को पीछे से हग किया हुआ है। एक्टर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ''जन्मदिन मुबारक हो बेबी!!! ये तस्वीर हमारी है, आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लेकर आती हैं और मैं हमेशा आपका साथ दूंगा।'' अर्जुन ने अपनी पोस्ट में जेम्स ब्लंट के गाने 'यू आर ब्यूटीफुल' का म्यूजिक दिया है।मलाइका ने अर्जुन की पोस्ट पर कमेंट किया, "लव यू..." पोस्ट को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने लाइक किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, मलाइका को आखिरी बार 2022 की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में 'आप जैसा कोई' गाने में देखा गया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में हैं। अर्जुन जल्द ही 'द लेडी किलर' में दिखाई देंगे, जो एक नॉयर थ्रिलर फिल्म है। इसमें भूमि पेडनेकर भी हैं। अर्जुन के पास पाइपलाइन में 'मेरी पत्नी का रीमेक' भी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story