Begin typing your search above and press return to search.

Arijit Singh: अरिजीत सिंह की अचानक बिगड़ी तबीयत, कैंसिल किए लाइव शो, पहुंचे अस्पताल, जानिए क्या हुआ ऐसा...

Arijit Singh: अरिजीत सिंह की अचानक बिगड़ी तबीयत, कैंसिल किए लाइव शो, पहुंचे अस्पताल, जानिए क्या हुआ ऐसा...

Arijit Singh: अरिजीत सिंह की अचानक बिगड़ी तबीयत, कैंसिल किए लाइव शो, पहुंचे अस्पताल, जानिए क्या हुआ ऐसा...
X
By Gopal Rao

Arijit Singh News: मुंबई। बॉलीवुड के सबसे महंगे और पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। इसके चलते उन्होंने इस महीने ब्रिटेन में होने वाले कॉन्सर्ट स्थगित कर दिए हैं। गायक ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी फैंस को दी है और कॉन्सर्ट कैंसिल करने का खेद जताया है। उन्होंने बताया है कि वे मेडिकल ट्रीटमेंट से गुजर हैं, जिसकी वजह से उन्होंने ब्रिटेन में होने वाले कॉन्सर्ट को करने में असमर्थ हैं। हालांकि, उन्होंने नई तारीखों का एलान भी साथ ही कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, अरिजीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, 'महत्वपूर्ण अपडेट और सूचना'। पोस्ट में लिखा है, 'प्यारे प्रशंसकों, यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि कुछ चिकित्सा परिस्थितियों के चलते मुझे अगस्त में होने वाले अपने संगीत कार्यक्रमों को स्थगित करना पड़ रहा है। मुझे पता है कि आप इन शो का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और मुझे सच में इस बात का बहुत दुख और निराशा है कि यह शो नहीं हो रहे हैं। आपका प्यार और सहयोग ही मेरी ताकत है। लेकिन, इस कॉन्सर्ट को और भी जादुई बनाने की कोशिश करते हैं'। देखिए पोस्ट...

बता दें कि, अरिजीत ने कैंसिल हुए शो की नई तारीखों का एलान भी साथ ही कर दिया है। इसकी नई तारीखें इस तरह हैं- 15 सितंबर (लंदन) 16 सितंबर (बर्मिंघम) 19 सितंबर (रॉटरडैम) 22 सितंबर (मैनचेस्टर)। सिंगर ने बताया है कि आपके मौजूदा टिकट नए कॉन्सर्ट के लिए वैध रहेंगे। उन्होंने आगे लिखा, 'आपकी समझदारी, धैर्य और अटूट प्रेम के लिए धन्यवाद। मैं आप सभी के साथ खूबसूरत यादें बनाने के लिए बेसब्र हूं। फिलहाल हुई असुविधा के लिए दिल से माफी और इस साथ के लिए आभार आपका'। अरिजीत के फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऑक्सीजन हो, अपनी सेहत का ख्याल रखिए'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप जल्द सेहतमंद हों'। एक यूजर ने लिखा, 'कुछ चीजों का इंतजार करना अच्छा ही लगता है। आप अपनी सेहत का अच्छे से ख्याल रखिए'।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story