Begin typing your search above and press return to search.

अरे ये राखी सावंत को क्या हुआ...बीच रोड पर आचनक चक्कर खाकर गिरीं ड्रामा क्वीन, VIDEO जमकर हो रही वायरल....

अरे ये राखी सावंत को क्या हुआ...बीच रोड पर आचनक चक्कर खाकर गिरीं ड्रामा क्वीन, VIDEO जमकर हो रही वायरल....
X
By NPG News

मुंबई I राखी सांवत अपनी शादी को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की शादी को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई आरोप लगाए थे। अब उन्होंने आदिल खान दुर्रानी पर केस दर्ज करवा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने आदिल खान दुर्रानी को अरेस्ट कर लिया। मंगलवार को हुए इस घटनाक्रम में आदिल की गिरफ्तारी के बाद राखी सावंत मीडिया से बात कर रही थीं। इस दौरान वो बेहोश हो गईं।

दरअसल राखी सावंत मीडिया से बातचीत के दौरान ही अचानक बेहोश हो गई थी। वहां मौजूद भीड़ उनके मुंह पर पानी का छींटा मारा, तब जाकर वह होश में आई। हालांकि इस दौरान उनका फोन उनके हाथ में ही था। वह फोन को पकड़कर ही कार के अंदर भी बैठी। जिसके बाद क्या था ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। नीचे देखिए वीडियो...

राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "हिम्मत है बंदी में... बेहोश हुई, लेकिन फोन गिरने नहीं दिया, ऐसा चक्कर मुझे भी खाना है"। एक दूसरे यूजर ने लिखा, "चक्कर आया लेकिन राखी जी ने फोन नहीं छोड़...वाह साइंस कितनी तरक्की कर रहा है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, "चक्कर आया पर अचानक होश भी आया हमारा पर्स याद आ गया...हमारा फिर चक्कर आना... एक्टिंग नहीं आती है। इसीलिये तो ये हाल है.. कोई जॉब दो इसको"।


Next Story