Begin typing your search above and press return to search.

अरे बाप रे, बिना कपड़े के उर्फी जावेद ने किया VIDEO शेयर, लोगों बोले- Oh My God!...

बिना कपड़े के उर्फी जावेद ने किया VIDEO शेयर

अरे बाप रे, बिना कपड़े के उर्फी जावेद ने किया VIDEO शेयर, लोगों बोले- Oh My God!...
X
By Gopal Rao

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी और अलग आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब जो उर्फी का नया वीडियो आया है उसमें तो उर्फी ने आउटफिट ही नहीं पहना है। उर्फी का ये वीडियो शेयर होते ही वायरल हो रहा है। इसमें आप देखेंगे कि उर्फी वीडियो के शुरुआत में पहले अपने हाथ पर ओके टेस्टेड का टैग लगाती हैं और इसके बाद जो होता है। उसे देखकर आप भी दंग रहे जाएंगे...।

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी वीडियो डाली जिसे देख हंगामा हो गया। इस बार वह कोई अतरंगी कपड़ों में नहीं बल्कि बिना कपड़ों के दिखाई दी, जी हां आपने सही सुना उर्फी के तन पर एक भी कपड़ा नहीं था वह सिर्फ ओके टेस्टेड की मोहर से खुद को ढके हुए थी। उनकी यह वीडियो अपलोड होते ही आग की तरह फैल रही है। उनके चाहने वाले उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं नेटिजेंस अपनी आंखो को छिपाते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। आप भी देखें उर्फी का यह लुक और बताए आपको कैसा लगा उनका यह अवतार। वहीं किसी ने लिखा कि अब उर्फी के खिलाफ शिकायत करो... रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर तो खूब हंगामा हुआ था। हालांकि उर्फी के कुछ फैन उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि उर्फी के सामने कोई नहीं आ सकता।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story