Begin typing your search above and press return to search.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड एक्स पत्नी मलाइका अरोड़ा से भी है बेहद बोल्ड, देखें PHOTO

अरबाज खान, Arbaaz Khan, मलाइका अरोड़ा, Malaika Arora, जॉर्जिया एंड्रियानीक, Giorgia Andriani अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानीक

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड एक्स पत्नी मलाइका अरोड़ा से भी है बेहद बोल्ड, देखें PHOTO
X
By NPG News

मुंबई 10 जनवरी 2022 I बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनका हर स्टाइल लोगों को उनका दीवाना बना देता है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें वो एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. दरअसल जॉर्जिया मुंबई की सड़को पर अपने डॉगी को घुमाने निकलीं थी. इस दौरान वो काफी कूल अवतार में नजर आईं. डॉगी को घूमाने निकली जॉर्जिया ने शॉर्ट्स के साथ पिंक टी-शर्ट में नजर आईं. इस ड्रेस में उन्होंने अपना टैटू भी प्लॉन्ट किया है.


बोल्डनेस के मामले में जॉर्जिया, अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से कम नहीं हैं. वह अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक अपनी बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं. बिकिनी में जॉर्जिया का बोल्ड और हॉट अंदाज देखते ही बनता है. उनकी हर फोटो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं. जॉर्जिया (Giorgia Andriani) को अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ अक्सर किसी इवेंट या फिर फैमिली फंक्शन में स्पॉट किया जाता है. कई बार दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर चुकी है.


सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद उनकी जिंदगी में जॉर्जिया एंड्रियानी की एंट्री हुई और वो काफी समय से उन्हें डेट कर रहे हैं. अरबाज काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. वहीं जॉर्जिया भी अक्सर अपनी हॉट फोटोज़ और वीडियोज़ को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं.


अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है. जी हां, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने गोवा में अपना हॉट अंदाज़ दिखाया है. उनके इस वीडियो को देख फैन्स के होश उड़ गए हैं. खूबसूरत सुपरमॉडल से अभिनेत्री बनीं जॉर्जिया एंड्रियानी अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती हैं. फैन्स भी उनके लेटेस्ट वीडियो और फोटोज़ का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने अपना ग्लैमरस और हॉट अवतार दिखाया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को खूला रखा था और व्हाइट शूज पहने हुए थे. इस क्यूट और बोल्ड लुक में जॉर्जिया ने पैपराजी को कई दिलकश पोज दिए.




Next Story