Begin typing your search above and press return to search.

Arbaaz Khan Wedding Video:अरबाज ने गाया 'तेरे मस्त मस्त दो नैन',तो सलमान खान ने लगाया ठुमका,देखिये वीडियो...

Arbaaz Khan Wedding Video:बॉलीवुड एक्टर अरबाज ख़ान अपनी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए है.56 साल के अरबाज खान ने 41 साल की मेकअप आर्टिस्ट की शूरा खान से निकाह किया है.

Arbaaz Khan Wedding Video:अरबाज ने गाया तेरे मस्त मस्त दो नैन,तो सलमान खान ने लगाया ठुमका,देखिये वीडियो...
X
By Neha Yadav

Arbaaz Khan Wedding Video:बॉलीवुड एक्टर अरबाज ख़ान अपनी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए है.56 साल के अरबाज खान ने 41 साल की मेकअप आर्टिस्ट की शूरा खान से निकाह किया है.अरबाज खान ने बीती रात रविवार को गाने बाजे, नाच और धूमधाम से शादी रचाई.शादी की तस्वीरों में कपल बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहे है। लंबे समय से अरबाज खान और शूरा खान अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे।आये दिन उनकी और शूरा खान की खबरें छाई रहती थी.अरबाज ख़ान की शादी में भाई सलमान खान और बेटे ने अरहान खान भी खूब रंग जमाया.जी हाँ सलमान खान ने जहाँ भाई की शादी में ठुमके लगाये वहीं अरबाज के 21 साल बेटे अरहान खान ने गिटार बजाया.आपको बता दें अरबाज भी इन सब में पीछे नही रहे उन्होंने न्यू वाइफ शूरा के लिए रोमांटिक गाना गाया जो कि सोशल मिडिया काफी वायरल हो रहा है.साथ ही सोशल मिडिया पर निकाह की तस्वीरें छाई हुई है.

अरबाज ख़ान ने निकाह में गाया गाना

दबंग एक्टर अरबाज ख़ान ने निकाह में अपनी गर्लफ्रेंड उर्फ़ वाइफ शूरा खान के लिए रोमांटिक गाना गाया.अरबाज ख़ान ने फिल्म दबंग का ' तेरे मस्त मस्त दो नैन ' गाना गाया.अरबाज के गाने से माहौल काफी रोमांटिक हो गया.गाने के वक्त अरबाज और शूरा की नजरें एक दुसरे पर पर ही टिकी थी.इस विडियो ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया .

सलमान खान ने लगाया ठुमका

अरबाज ख़ान की शादी में रंग जमाने में भाई सलमान खान भी पीछे नही रहे.बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ' तेरे मस्त मस्त दो नैन ', दिल दियां गल्लां ,गाने पर ठुमके लगाये.साथ में पूरी महफ़िल भी शामिल हो गई.सलमान शादी में ग्रे कुर्ता पजामा पहने नजर आये.यूज़र ने सलमान की डांस विडियो देख कहा - भाई कब दुसरे की शादी में ठुमके लगायेंगे...

बेटे अरहान ने बजाया गिटार

अरबाज खान और शुरा खान की शादी में अरहान ने चार चाँद लगा दिए.अपने पापा की दूसरी शादी में अरहान बड़े खुश नजर आये.अरहान खान ने गिटार पर प्यारा सा धुन बजाया.साथ ही चाचा सलमान खान ,माँ शुरा के साथ डांस किया और पापा के साथ गाना गाते नजर आये.जब अरहान गिटार बजा रहे थे उसकी ख़ुशी साफ़ साफ़ अरबाज खान के चेहरे पर दिख रही थी.इस वायरल वीडियो देखा जा सकता है अरहान गिटार बजा रहे है तो अरबाज बेटे का वीडियो बना रहे हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story