Begin typing your search above and press return to search.

Arbaaz Khan wedding: अरबाज और शूरा खान के निकाह की पहली फोटो आई सामने, देखें अनसीन फोटोज

Arbaaz Khan wedding: सलमान खान के भाई अरबाज खान बीते कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने वाले हैं।

Arbaaz Khan wedding: अरबाज और शूरा खान के निकाह की पहली फोटो आई सामने, देखें अनसीन फोटोज
X
By Ragib Asim

Arbaaz Khan wedding: सलमान खान के भाई अरबाज खान बीते कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने वाले हैं। इस खबर ने सबको हैरान कर दिया था, क्योंकि इनके रिश्ते की किसी को भनक नहीं थी। 24 दिसंबर को अरबाज और शूरा एक-दूजे के हो गए हैं। मुंबई में दोनों की शादी में कई उनका परिवार शामिल हुआ।

अरबाज और शूरा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने मुंबई में अपने परिवारवालों और करीबियों के बीच निकाह किया। सलमान और अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर में शादी की रस्में पूरी हुईं। इन रस्मों के दौरान सलमान, उनके पिता सलीम खान, मां सलमा खान, बाबा सिद्दीकी, यूलिया वंतूर जैसी हस्तियां पहुंची थीं। इस शादी में शरीक होने अरबाज के 21 वर्षीय बेटे अरहान खान भी पहुंचे थे।

अरबाज ने शूरा के साथ अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा कर लिखा, अपने प्रियजनों की उपस्थिति में मैं और शूरा जीवनभर प्यार के की शुरुआत करते हैं। हमारे इस खास दिन पर हमें आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है।

रवीना टंडन ने अरबाज के साथ अपना एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों जमकर थिरकते दिख रहे हैं। रवीना ने लिखा, 'मुबारक मुबारक, मुबारक मेरी डार्लिंग शूरा खान और अरबाज खान। तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं। मिस्टर एंड मिसेज शूरा खान।

शूरा पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं। वह कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो के लिए काम कर चुकी हैं। उन्होंने गायिका तुलसी कुमार और अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी संग काम किया है, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। खबरों की मानें तो अरबाज और शूरा की मुलाकात फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई, जो अगले साल रिलीज होगी। यहीं दोनों का रिश्ता शुरू हुआ और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।

अरबाज ने 1998 में मॉडल और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। 2017 में दोनों का तलाक हो गया। मलाइका और अरबाज का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान है। इसके बाद अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे। 2019 में उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। हालांकि, हाल ही में जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में दोनों के ब्रेकअप की पुष्टि की और कहा कि वे दोनों अब केवल अच्छे दोस्त हैं।

अरबाज ने 1996 में 'दरार' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की, जिसमें खलनायक की भूमिका के लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था। अरबाज 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हलचल', 'भागम भाग', 'जाने तू या जाने ना' जैसे कई फिल्मों का हिस्सा बने। 2012 में 'दबंग 2' से अरबाज ने निर्देशन में कदम रखा था। वह 'दबंग' की बाकी किस्तों के निर्माता थे।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story