Begin typing your search above and press return to search.

Arbaaz Khan News: अरबाज खान पर हनीमून का चढ़ा ऐसा खुमार, एयरपोर्ट में दूसरी वाइफ शुरा को किया किस, VIDEO वायरल...

Arbaaz Khan News: अरबाज खान पर हनीमून का चढ़ा ऐसा खुमार, एयरपोर्ट में दूसरी वाइफ शुरा को किया किस, VIDEO वायरल...
X
By Gopal Rao

Arbaaz Khan News: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी वाइफ व मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान के साथ हनीमून मना कर मुंबई वापस लौटे हैं, इस दौरान एयरपोर्ट पर अरबाज ने शुरा को फ्लाइंग किस दी। कपल को एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले घूमते भी देखा गया।

दरअसल, शूरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एयरपोर्ट से एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया। वीडियो में शूरा अरबाज को बुलाती हैं और फिर अरबाज पीछे मुड़कर उनको फ्लाइंग किस देते नजर आते हैं। वह शूरा से कहते है, "चलो, चलते हैं।" अरबाज ने व्‍हाइट टी-शर्ट, ब्लू डेनिम, स्नीकर्स पहने हुए हैं और गिटार लेकर आगे-आगे चल रहे है। वहीं शूरा ने ब्लैक कलर का टैंक टॉप और मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ है। अरबाज को पैपराजी से कहते हुए देखा जा सकता है, "बी केयरफुल" यह कपल 24 दिसंबर, 2023 को शादी के बंधन में बंध गया था। देखिए वीडियो...

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज और शूरा की मुलाकात आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी। इससे पहले अरबाज की शादी मॉडल मलायका अरोड़ा से हुई थी और उनका एक बेटा अरहान है। मई 2017 में इस कपल का तलाक हो गया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story