Begin typing your search above and press return to search.

Arbaaz Khan Ki Dusri Shadi: कौन हैं अरबाज खान की दूसरी दुल्हन? तय हुई 56 साल में एक्टर की शादी, सामने आई डेट...

Arbaaz Khan Ki Dusri Shadi: कौन हैं अरबाज खान की दूसरी दुल्हन? तय हुई 56 साल में एक्टर की शादी, सामने आई डेट...
X
By Gopal Rao

Arbaaz Khan Ki Dusri Shadi: मुंबई। बॉलीवुड के जाने- माने अभिनेता अरबाज खान एक्टर होने के साथ-साथ निर्माता और निर्देशक भी हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें अपने भाई सलमान खान की तरह तो सफलता नहीं मिली। मगर एक्टर कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं, जिसकी वजह से उन्होंने काफी वाहवाही भी बटोरी है। अभिनेता हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। अब खबर आ रही है कि अरबाज खान एक बार फिर घोड़ी चढ़ने को तैयार हैं। जी हां, मलाइका संग तलाक और जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप के बाद 56 साल के अरबाज को फिर से प्यार मिल गया है। अरबाज खान 24 दिसबंर को गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह करने वाले हैं। शादी की तारीख कंफर्म हो चुकी है। अरबाज खान का 6 साल पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से तलाक हो चुका है।


कौन है दुल्हन:- अरबाज की शादी की खबर ने फैंस को सुपर एक्साइटेड कर दिया है। हर कोई ये जानने के लिए बेकरार है कि आखिर उनकी दुल्हनिया कौन है? बता दें कि अरबाज की लेडी लव का नाम शौरा खान है। शौरा एक प्रोफेशनल सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स संग काम करती हैं। शौरा रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की भी मेकअप आर्टिस्ट हैं। लेकिन अब वो खान परिवार की बहू बनने जा रही हैं। अरबाज और शौरा की पहली मुलाकात एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। कपल की शादी काफी जल्दबाजी में हो रही है। शादी काफी इंटीमेट तरीके से होगी। यानी अरबाज-शौरा के निकाह में सिर्फ दोनों के परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।


मलाइका अरोड़ा से क्यों हुआ तलाक:- गर्लफ्रेंड शौरा संग अरबाज खान की ये दूसरी शादी है। एक्टर की पहली शादी साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अरबाज की कुछ आदतें मलाइका को पसंद नहीं थीं। मलाइका ने एक इंटरव्यू में अरबाज को केयरलेस इंसान भी बताया था। दोनों के बीच की दूरिया इतनी बढ़ गई थीं कि साल 2017 में दोनों ऑफिशियली तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे।


जॉर्जिया एंड्रियानी संग हो चुका है ब्रेकअप:- मलाइका संग तलाक के बाद अरबाज खान को एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से प्यार हुआ था। दोनों अक्सर पब्लिकली एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते थे। लेकिन जॉर्जिया संग भी अरबाज का रिश्ता लंबा नहीं चल पाया। कुछ साल डेटिंग करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। मलाइका और जॉर्जिया संग दो नाकाम रिश्तों के बाद अब अरबाज की जिंदगी में नए प्यार ने दस्तक दी है और इस बार वो इस रिश्ते को खोना नहीं चाहते। इसलिए अरबाज और शौरा शादी करके अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं। 24 दिसंबर को दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के होने वाले हैं। तो आप भी तैयार हो जाइए अरबाज-शौरा की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story