Begin typing your search above and press return to search.

Aquaman 2: फिल्म 'एक्वामैन 2' की बड़ी मुसीबत, रिलीज होने पर लगा रोक, जानिए क्या है मामला...

Aquaman 2: फिल्म एक्वामैन 2 की बड़ी मुसीबत, रिलीज होने पर लगा रोक, जानिए क्या है मामला...
X
By Gopal Rao

Aquaman 2: मुंबई। हॉलीवुड की फिल्म 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' की रिलीज को भारत में रोक दिया गया है। अब यह फिल्म अपने अंग्रेजी वर्जन के साथ भारत में रिलीज नहीं होगी। बता दें कि भारत में यह फिल्म अपने डब वर्जन के साथ तीन भाषा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह गुरुवार 21 दिसंबर को रिलीज न होकर शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को थिएटर में आएगी।

दरअसल, इस फिल्म के डब वर्जन को सेंसर बोर्ड ने अभी तक नहीं देखा है, जिसके चलते इसकी रिलीज डेट को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है। बता दें कि 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' साल 2018 में आई 'एक्वामैन' का अगला पार्ट है, जिसे वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने बनाया है। भारत में यह फिल्म 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी।

बता दें कि 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म एक्वामैन का दूसरा पार्ट है। साल 2018 में रिलीज हुई 'एक्वामैन' को दर्शकों ने काफी पंसद किया था। फिल्म के सभी किरदार के फैंस दीवाने हो गए थे। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबर्दस्त कामयाबी हासिल की थी और डीसी कॉमिक्स के प्रशंसक तभी से इसके सीक्वल के इंतजार में थे, जो जल्द ही खत्म होने वाला है। ‘एक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम’ की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा था। मेकर्स दुनियाभर के अपने फैंस की इच्छा को पूरा करने के लिए तैयार हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जबरदस्त वीएफक्स का इस्तेमाल किया गया है। अब देखते हैं यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story