Begin typing your search above and press return to search.

Apoorva Shukla Death: नहीं रहे बॉलीवुड के ये फेमस एक्टर, डायरी से खुला मौत का बड़ा राज, अमिताभ सहित कई सितरों संग किया था काम...

नहीं रहे बॉलीवुड के ये फेमस एक्टर, डायरी से खुला मौत का बड़ा राज, अमिताभ सहित कई सितरों संग किया था काम...

Apoorva Shukla Death: नहीं रहे बॉलीवुड के ये फेमस एक्टर, डायरी से खुला मौत का बड़ा राज, अमिताभ सहित कई सितरों संग किया था काम...
X
By Gopal Rao

Apoorva Shukla Death: मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। फेमस एक्टर अपूर्व शुक्ला का मौत हो गया है। अपूर्व शुक्ला ने भोपाल के हमीदिया अस्पताल में बुधवार को अपनी आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। 35 वर्ष के अपूर्व शुक्ला बीते कुछ वक्त से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी जारी थी। फिल्मों के अलावा अपूर्व शुक्ला ने टीवी शोज में भी काम किया था। वहीं पत्रकारिता जगत में भी अपूर्व एक्टिव थे।

मीडिया खबर के मुताबिक, पिता के निधन के बाद अपूर्व धीरे-धीरे डिप्रेशन में जाने लगे थे। अपूर्व, पहले पिता पंकज शुक्ला और मां इंदिरा शुक्ला के साथ जहांगीराबाद के अहीर मोहल्ला में रहते थे और बाद में उन्होंने घर छोड़ दिया और रैन बसेरा में रहना शुरू कर दिया था। रिपोर्ट में बताया गया कि बुधवार को पुलिस को जानकारी मिली की रैन बसेरा में एक शख्स की मौत हो गई है। शिनाख्त करने पर पता लगा कि मृतक अपूर्व शुक्ला थे। बात अपूर्व शुक्ला के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्मों के साथ ही साथ कुछ टीवी शोज में भी काम किया था। अपूर्व शुक्ला ने अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्मों में काम किया था। अपूर्व की लिस्ट में चक्रव्यूह, सत्याग्रह, जय गंगाजल और तबादला जैसी कुछ फिल्मों शामिल हैं। इसके साथ ही जी टीवी और सोनी के कुछ डेली एपिसोड्स में भी वो नजर आए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story