Begin typing your search above and press return to search.

Aparna Vastare Death: कैंसर से इस मशहूर एक्ट्रेस की मौत, फिल्म इंडस्ट्री सहित बिग बॉस में भी मचाया था बवाल...

Aparna Vastare Death: कैंसर से इस मशहूर एक्ट्रेस की मौत, फिल्म इंडस्ट्री सहित बिग बॉस में भी मचाया था बवाल...

Aparna Vastare Death: कैंसर से इस मशहूर एक्ट्रेस की मौत, फिल्म इंडस्ट्री सहित बिग बॉस में भी मचाया था बवाल...
X
By Gopal Rao

Aparna Vastare Death: मुंबई। कैंसर की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर खबर सामने आई थी कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। वो इसके चौथे स्टेज में हैं। फिलहाल, एक्ट्रेस इसकी ट्रीटमेंट करवा रही हैं। फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच अब साउथ इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है कि साउथ की एक्ट्रेस का कैंसर की वजह से निधन हो गया है।

दरअसल, वो कोई और नहीं बल्कि ‘बिग बॉस कन्नड़’ के सीजन 1 की कंटेस्टेंट रहीं अपर्णा वस्तारे रही हैं। वो कन्नड़ इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक थीं। अब अपर्णा वास्तारे के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को ही नहीं उनके फैंस को भी जबरदस्त झटका लगा है। अपर्णा वास्तारे को डीडी चंदना पर प्रस्तुतकर्ता और कई सरकारी कार्यक्रमों तथा आयोजनों की मेजबानी के लिए जाना जाता था। कन्नड़ में उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि अपर्णा ने 1998 में दिवाली समारोह के दौरान लगातार आठ घंटे तक कार्यक्रम प्रस्तुत करके एक रिकार्ड बनाया था। अपर्णा वास्तारे ने 1984 में पुट्टन्ना कनागल की अंतिम फिल्म 'मसनदा हूवु' से कन्नड़ सिनेमा जगत में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने कई कन्नड़ टीवी शो में भूमिका निभाई थी।

सोशल मीडिया पर अपर्णा वास्तारे के चाहने वाले अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं अपने एक्स पर अभिनेत्री की तस्वीर पोस्ट करते हुए कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर ऋषभ शेट्टी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बता दें कि सिद्धरमैया ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, 'अभिनेत्री एवं प्रसिद्ध प्रस्तोता अपर्णा के निधन की खबर सुनकर दुःख हुआ। कन्नड़ चैनलों और सरकारी समारोहों के कार्यक्रमों में कन्नड़ भाषा में बहुत ही सुंदर ढंग से प्रस्तुति देकर राज्य के घर-घर में मशहूर बहुमुखी प्रतिभा की धनी अपर्णा वास्तारे बहुत जल्द ही हमें छोड़कर चली गईं।'

अपर्णा कन्नड़ रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' में भी नजर आई थीं। साथ ही उन्होंने लोकप्रिय कॉमेडी शो 'माजा टॉकीज' में 'वरालक्ष्मी' के तौर पर अपनी भूमिका निभाई थी और दर्शकों ने भी उन्हें उनके काम के लिए बहुत सराहा था। अपर्णा ने फिल्म 'मसानादा हू' से फिल्म इंडस्ट्री में फेमस हुई थीं। यह फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया सहित फिल्म, टेलीविजन, साहित्यिक जगत और राजनीतिक हस्तियों ने वास्तारे के निधन पर दुख जताया। कैंसर की वजह से अपर्णा वास्तारे ने इस दुनिया को बेहद कम उम्र में अलविदा कह दिया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story