Begin typing your search above and press return to search.

Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी प्रग्नेंसी को लेकर अनुष्का का सामने आया चौंकने वाला वीडियो, देख आप भी रह जाएंगे दंग...

Anushka Sharma Pregnancy: दूसरी प्रग्नेंसी को लेकर अनुष्का का सामने आया चौंकने वाला वीडियो, देख आप भी रह जाएंगे दंग...
X
By Gopal Rao

Anushka Sharma Pregnancy : मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की अफवाह जोरों पर है। उन्होंने फोटोग्राफरों को पोज देने से इनकार कर दिया, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलों को और हवा मिल गई।

दरअसल, एक्ट्रेस के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर है। हालांकि कपल ने अभी तक सेकंड प्रग्नेंसी की अनाउंसमेंट नहीं की है। हालांकि, हाल ही में जो वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, उसमें अनुष्का ढीले कपड़ों में अपनी कार की सीट पर बैठी हैं और फोटो खिंचवाने से बचने की कोशिश कर रही हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि वीडियो प्रेग्नेंसी के दावे सामने आने से पहले लिया गया था। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने दिसंबर 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। दंपति ने 11 जनवरी, 2021 को अपने पहले बच्चे, बेटी वामिका का स्वागत किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। यह फिल्म 5 साल के अंतराल के बाद अनुष्का की स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। देखिए वीडियो...

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story