Begin typing your search above and press return to search.

अनुष्का सेन का बोल्ड अंदाज, पिंकी बिकिनी विडियो में मचाया तहलका... देखें VIDEO

अनुष्का सेन का बोल्ड अंदाज, पिंकी बिकिनी विडियो में मचाया तहलका... देखें VIDEO

अनुष्का सेन का बोल्ड अंदाज, पिंकी बिकिनी विडियो में मचाया तहलका... देखें VIDEO
X
By NPG News

मुंबई 29 नवंबर 2021 I टीवी पर बच्चों के सुपरहीरो 'बालवीर' (Baalveer) ने सालों तक लोगों का मनोरंजन किया. आज भी इंटरनेट पर शो की क्लिपिंग वायरल होती रहती हैं. इस शो में हमने कई बच्चों को एक्ट करते देखा. लेकिन अब इस शो में नजर आने वाली एक बच्ची का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि अनुष्का सेन (Anushka Sen) हैं. जो अब अपने बिकिनी शूट के बाद क्यूटनेस का ठप्पा हटाकर बोल्ड बाला बन चुकी हैं अनुष्का सेन मालदीव में फैमिली के साथ छुट्ट‍ियां मना रही हैं. उन्होंने अपने इस आइलैंड ट्र‍िप से कई ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं. अब अनुष्का अपनी बैकलेस ड्रेस फोटोज शेयर कर फैंस के बीच सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं. उनकी ये मालदीव वेकेशन की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

देखें वीडियो....

सोशल मीडिया स्टार और टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन इन दिनों काम से छुट्टी लेकर मालदीव में फैमिली संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. दूसरे सेलेब्स की तरह अनुष्का भी मालदीव की खूबसूरत और एक्जोटिक लोकेशन के बीच अपनी जिंदगी के यादगार पल गुजार रही हैं. अनुष्का लगातार फैंस के साथ अपने वेकेशन से स्टनिंग फोटोज शेयर कर रही हैं.अनुष्का ने अब मल्टी कल लाइनिंग बैकलेस मोनोकनी में अपनी कुछ सुपर सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में अनुष्का मोनोकनी पहने पूल में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में अनुष्का बैकलेस मोनोकनी में अपनी बैक भी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. अनुष्का के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट से साफ जाहिर है कि वो अपने वेकेशन को कितना एन्जॉय कर रही हैं. मोनोकनी संग खुले बाल और डार्क शेडेड लिपस्टिक में अनुष्का बेहद स्टनिंग लग रही हैं. तस्वीरों के बैकग्राउंड में समंदर और नीले आसमान के अद्भुत नजारे एक्ट्रेस की तस्वीरों की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

फोटोज के अलावा अनुष्का ने स्कूबा डाइविंग एन्जॉय करते हुए भी अपना एक शानदार वीडियो फैंस संग साझा किया है. वीडियो में अनुष्का समंदर के अंदर स्कूबा डाइविंग के मजे लेते हुए किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं. अपने वीडियो में अनुष्का ने समंदर के अंदर प्राकृति की खूबसूरती की झलक भी फैंस को दिखाई है. वेकेशन के फोटोज और वीडियो में अनुष्का फुल ऑन मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. इससे पहले भी अनुष्का ने प्रिंटेड मोनोकनी में अपनी स्टनिंग फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वो बीच पर सफेद रेत पर बैठकर पोज देते हुए नजर आई थीं..

Next Story