Begin typing your search above and press return to search.

Anuradha Paudwal Lok Sabha Elections: मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल बीजेपी में शामिल, मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी!...

Anuradha Paudwal Lok Sabha Elections: देश में आचार संहिता लगने से पहले लोगों का राजनीतिक दलों में शामिल होना जारी है। इसी के बीच अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और भजन गायिका अनुराधा पौडवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुकी है।

Anuradha Paudwal Lok Sabha Elections: मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल बीजेपी में शामिल, मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी!...
X
By Gopal Rao

Anuradha Paudwal Lok Sabha Elections: नईदिल्ली। लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा में अब कुछ ही घंटों का वक्त बाकि है। इलेक्शन कमीशन आज दोपहर तीन बजे इसकी घोषणा करने जा रहा है। इसी के साथ देश में आचार संहिता लगने से पहले लोगों का राजनीतिक दलों में शामिल होना जारी है। इसी के बीच अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और भजन गायिका अनुराधा पौडवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुकी है।

जानिए कौन है अनुराधा पौडवाल:- अनुराधा पौडवाल लोकप्रिय गायिका हैं। वह 90 के दशक में अपनी भक्ति गायकी को लेकर लोकप्रियता के चरम पर थीं उनकी उम्र 69 साल की है। उनकी शादी साल 1969 में अरुण पौडवाल से हुई थी जो एसडी बर्मन के असिस्टेंट और म्यूजिक कंपोजर थे। उनके दो बच्चे बेटा आदित्य और एक बेटी कविता हैं। उनके बेटे की कुछ साल पहले ही मौत हो गई थी। साल 1991 में अनुराधा पौडवाल के पति की मौत हो गई थी।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story