Begin typing your search above and press return to search.

Anupamaa 30 June 2023: छोटी अनु के सिर से माया का भूत उतारेगा अंकुश, डिंपी की साजिश को फेल करेगी अनुपमा...

Anupamaa 30 June 2023: छोटी अनु के सिर से माया का भूत उतारेगा अंकुश, डिंपी की साजिश को फेल करेगी अनुपमा...
X
By Gopal Rao

Anupamaa 30 June 2023 : मुंबई I टीवी सीरियल 'अनुपमा' का आज का एपिसोड बहुत इमोशनल होगा। वैसे तो पूरा शाह परिवार दिल से चाहता है कि अनुपमा अपने सपनों की उड़ान भरे। लेकिन, अनुपमा से दूर कोई भी नहीं रहना चाहता है। यही कारण है कि जब वे लोग अनुपमा को शाह हाउस से विदा करेंगे तब टूट जाएंगे। फूट-फूटकर रोने लगेंगे और अनुपमा का पल्लू पकड़कर उसे रोकने की कोशिश करेंगे। आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का नीचे देखें वीडियो...

आज 30 जून 2023 के एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा के बीच की गलत फहमी दूर करने के बाद अब अंकुश, छोटी अनु को अनुपमा के पास भेजने की तैयारी करेगा। वह छोटी अनु को समझाएगा। वह छोटी अनु से कहेगा, 'आपकी मम्मी तीन दिन बाद यूएसए जा रही हैं। आपको अपनी मम्मी को प्यार से खुशी-खुशी विदा करना चाहिए ताकि वो यहां से खुशी-खुशी जाएं। प्लीज सिर्फ आज के लिए आप अपनी मम्मी की वो पहले वाली छोटी बन जाओ।' माया, अंकुश की बातें सुन लेगी। उसे गुस्सा तो बहुत आएगा लेकिन, वह अनुज के डर से अंकुश से कुछ नहीं कहेगी। यहां देखें आज का 'अनुपमा' एपिसोड...

एक तरफ अनुज, अनुपमा के इंतजार में पागल हुआ जाएगा। वहीं दूसरी तरफ, शाह हाउस में सब इमोशनल हो जाएंगे। वे एक-एक करके अनुपमा को अपना-अपना गिफ्ट देंगे। सबके गिफ्ट देखकर अनुपमा खुश हो जाएगी। लेकिन, वनराज का गिफ्ट उसे भावुक कर देगा। दरअसल, अनुपमा के पैरों में बेड़ियां डालने वाला वनराज, अनुपमा को गिफ्ट में घुंघरू देगा। घुंघरू देखकर अनुपमा को पुरानी बातें याद आने लगेंगी और वह रोने लगेगी।

अनुपमा रिटन गिफ्ट के तौर पर सबको चिट्ठी देगी। चिट्ठी में अनुपमा, पाखी को हार न मानने की सलाह देगी। अधिक को समझाएगी और पाखी को एक मौके देने पर मजबूर करेगी। डिंपी को घर जोड़कर रखने की सलाह देगी। समर को डिंपी और परिवार के बीच बैलेंस बिठाने के लिए कहेगी। बा को टेंशन फ्री होकर जिंदगी जीने की सलाह देगी। वहीं वनराज को अपना दोस्त बनाएगी। गिफ्ट्स के बाद सभी लोग | अनुपमा को विदा करेंगे। बा फूट-फूटकर रोने लगेगी। समर, अनुपमा का पल्लू पकड़ लेगा। पारितोष भावुक हो जाएगा। अनुपमा सबको संभालेगी और कपाड़िया हाउस के लिए रवाना हो जाएगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story