Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: ये शख्स बचाएगा अनुपमा की लुटती इज्जत, शो में आएगा अब ये रोमांचक ट्विस्ट...

Anupama 28 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में रविवार 28 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: ये शख्स बचाएगा अनुपमा की लुटती इज्जत, शो में आएगा अब ये रोमांचक ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 28 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज को ठीक करने के लिए अनुपमा मंदिर में डांस करती है। अनुपमा को डांस करते हुए अनुज को पुरानी बातें याद आती हैं। अनुज कृष्ण की बांसुरी अपने हाथ में उठा लेता है। वहीं अनुपमा रुपए जमा करने की कोशिश करती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा समझ चुकी है कि उसे कभी भी रुपए की जरूरत पड़ सकती है। वहीं वनराज कसम खाकर बैठा है कि वो अनुपमा के एनजीओ को बंद करके रहेगा। इसी बीच सीरियल अनुपमा की कहानी में एक और ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, मीनू आते ही अनुपमा से मिलने जा पहुंचेगी। शाह परिवार भी मीनू का बेसब्री से इंतजार करेगा। मीनू और अनुपमा को साथ देखकर वनराज का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वनराज अनुपमा से बीच सड़क पर ही झगड़ा करना शुरू कर देगा। इतना ही नहीं वनराज अनुपमा को खूब जलीकटी बातें सुनाएगा। जल्द ही अनुपमा को पता चलेगा कि उसके एनजीओ पर ताला लगने वाला है। ये बात जानकर अनुपमा घबरा जाएगी। ऐसे में एक शख्स अनुपमा के आगे मदद का हाथ बढ़ाएगा। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि समीर होगा। समीर की मदद से अनुपमा अपने एनजीओ को बंद होने से बचा लेगी।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, दूसरी तरफ वनराज भी एक नई आफत में पड़ने वाला है। वनराज के पीछे एक आदमी लग जाएगा। ये आदमी वनराज की हर हरकत पर नजर रखेगा। इस बात से अनजान वनराज खुद के बिजनेस पर फोकस करेगा। ये लापरवाही वनराज को जल्द ही भारी पड़ने वाली है। वहीं कहानी में अंकुश और बरखा की भी एंट्री हो जाएगी। बरखा के आते ही आद्या अनुपमा को मिल जाएगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story