Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: ये सनकी औरत करेंगी अनुपमा-आध्या पर चाकू से हमला, आएगा भयंकर ट्विस्ट...

Anupama 26 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 26 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: ये सनकी औरत करेंगी अनुपमा-आध्या पर चाकू से हमला, आएगा भयंकर ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 26 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... साइको मेघा के घर से आध्या अनुपमा के फूड कार्ट से खाना ऑर्डर करती है और तब अनुपमा को आध्या को एसओएस का मैसेज मिल जाता है। तब अनुपमा को आध्या के होने का अंदाजा मिलता है। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुपमा को पूरा शक हो जाएगा कि उसकी बेटी आध्या अस्पताल के डीन के घर पर है और वह आधी रात को वहां पर पहुंच जाती है। दूसरी तरफ मेघा को भी शक हो जाता है कि आध्या बदल रही है और वह अपने पति को आध्या की ड्रॉइंग दिखाती है, लेकिन विरेन (अस्पताल का डीन) इस पर ध्यान नहीं देता और फिर दोनों आध्या के कमरे में चले जाते हैं और वह दोनों आध्या को ले जाने की बात करते हैं, तो आध्या जन्माष्टमी का तब अनुपमा घर के बाहर से आध्या के कमरे में झांकती है, लेकिन उसे कुछ नहीं मिलता है और वह खाली हाथ ही घर लौट जाती है। दूसरी तरफ वनराज मीनू की शादी करने की ठान लेता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अगले दिन भी साइको मेघा के घर पहुंच जाती है। तब मेघा-विरेन और आध्या बैठकर ब्रेकफास्ट कर रहे होते हैं और अनुपमा को देखते ही मेघा आध्या को कमरे में ले जाती है। इसके बाद अनुपमा आध्या को तलाश करने के लिए उन्हें पुराने पैसे लौटाने आने का बहाना मारती है और फिर चक्कर आने का नाटक करते हुए घर में घुस जाती है। इसके बाद वह काफी देर तक वहां कैसे भी करते रहती है, लेकिन आध्या उसे नहीं दिखती। इसके बाद वह अनुपमा जैसे ही जाने वाली होती है, तो आध्या कमरे से बाहर आ जाती है और वह आध्या को देख लेती है और वहीं रुक जाती है। इसी दौरान आध्या एक सपना देखती है, जिसमें मेघा अनुपमा पर हमला कर देती है, इसी वजह से वह अनुपमा को रोक देती है और अनुपमा चली जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story