Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: वनराज का मुंह बंद करेगी अनुपमा, सामने आई आध्या की काली करतूत...

Anupama 7 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 7 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: वनराज का मुंह बंद करेगी अनुपमा, सामने आई आध्या की काली करतूत...
X
By Gopal Rao

Anupama 7 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा श्रुति और आध्या की सेवा में लगी हुई है और साथ ही अपने कुकिंग कंपटीशन पर भी ध्यान दे रही है। दूसरी तरफ आध्या अनुपमा की डायरी ही फाड़ देती है, जिस वजह से अनुपमा काफी ज्यादा परेशान हो जाती है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा बिना अपनी डायरी के ही कुकिंग कंपटीशन में पहुंच जाती है और इसमें अनुज उसका पूरा साथ देता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा फिनाले कंपटीशन में अपनी बा की फेवरेट डिश उंधियो के साथ बिरयानी बनाती है। इस दौरान सभी लोग उसे खूब सपोर्ट करते हैं, लेकिन वह बीच में कोई एक चीज भूल जाती है, जिसे वह खाने में डालने वाली होती है। वह बार-बार उस चीज को याद करने में लग जाती है। दूसरी तरफ इंडिया में बा पूरे परिवार के साथ कंपटीशन का फिनाले राउंड देखती है। हर कोई टेंशन में होता है और कंपटीशन में एक कंटेस्टेंट के साथ हादसा भी हो जाता है, जिस वजह से सभी लोग ज्यादा टेंशन में आ जाते हैं, लेकिन अनुपमा सबको हैरान करते हुए टेस्टी उंधियो प्लस बिरयानी रेडी करती है और वह कंपटीशन जीत जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुज अपनी बेटी आध्या की दवा लेने रूम में जाता है और तभी वहां पर उसे अनुपमा की डायरी फटी हुई हालत में मिलती है। वह ये देखकर हैरान रह जाता है, लेकिन गुस्से में भी अपनी बेटी को कुछ नहीं बोलता। उसे विश्वास होता है कि अनुपमा कंपटीशन जीतकर सबका मुंह बंद करेगी और ऐसा ही होता है। कंपटीशन जीतने के बाद अनुपमा एक शानदार स्पीच भी देती है, जिसमें हर कोई उसकी तारीफ करता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story