Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: तोषू-पाखी खेलेंगे यह मास्टर स्ट्रोक, लपेटे में आएंगे ये दो शख्स...

Anupama 21 September 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में रविवार 21 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: तोषू-पाखी खेलेंगे यह मास्टर स्ट्रोक, लपेटे में आएंगे ये दो शख्स...
X
By Gopal Rao

Anupama 22 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... तोशु और पाखी बिल न पे कर पाने की वजह से होटल में बर्तन धोते हैं। जब तोशु और पाखी को पता चलता है कि उनकी मां ने ही उन्हें पकड़वाया है, तो वह और गुस्सा हो जाते हैं। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, तोषू और पाखी को दर-दर भटकने के बाद इस बात का अहसास होगा कि वो आशा भवन में कितने सुकून से थे। वो समझ जाएंगे कि पैसा कमाना इतना भी आसान नहीं होता है और सिर पर छत होना कितनी बड़ी बात है। तोषू और पाखी फाइनली वापस आशा भवन जाने का फैसला करेंगे और नंदिता जब अनुपमा को बताएगी कि तोषू-पाखी वापस आ गए हैं तो अनु को भी शॉक लगेगा। अनुपमा कुछ शर्तों के साथ तोषू और पाखी को दोबारा अपने आश्रम में रहने की इजाजत दे देगी। लेकिन कहते हैं ना कुत्ते की पूंछ टेड़ी की टेड़ी ही रहती है। बस वही हाल वनराज शाह के दोनों बच्चों का है। सिर पर छत और पेट में रोटी मिलने के बाद दोनों फिर से मक्कारी शुरू कर देंगे और सबसे पहले अनुपमा के उन पैसों पर नजर गढ़ाएंगे जो उसने आशा भवन का हाउस टैक्स भरने के लिए इकट्ठा किए हैं। पाखी और तोषू रात में सबके सोने के बाद वो पैसे चुराने पहुंच जाएंगे।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा के कमरे से आहट सुनने के बाद सागर देखने जा रहा होगा कि आवाज कहां से आ रही है, लेकिन बीच में ही मीनू उसे बुला लेगी। मीनू और सागर एक दूसरे के साथ रोमांटिक हो रहे होंगे जब फिर एक बार अनुपमा के कमरे से आवाज आएगी। दोनों कमरे में जाकर देखने का फैसला करेंगे कि आखिर माजरा क्या है। जब सागर और मीनू, तोषू-पाखी को रंगे हाथों पकड़ लेंगे तब बड़ी चालाकी से तोषू सारा इल्जाम सागर के ऊपर डाल देगा। वो जोर-जोर से चिल्लाने लगेगा और सबको खुद ही जगा देगा। जब पूरा आशा भवन अनुपमा के कमरे में इकट्ठा हो जाएगा तब तोषू कहेगा कि सागर चोरी कर रहा था और उसने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। तोषू कहेगा कि सागर पैसे और बाकी जरूरी चीजें लेकर इस घर से निकल भागने की फिराक में था। अब फैन थ्योरीज की मानें तो यह पहली बार नहीं है जब तोषू किसी और पर झूठा इल्जाम लगा रहा है। इससे पहले वो अपनी मां के साथ भी ठीक ऐसा ही कर चुका है। तो ऐसे में संभावना इस बात की है कि अनुपमा मामले की जड़ तक पहुंचकर उलटा तोषू को ही खरी-खोटी सुनाएगी और शायद उसे फिर एख बार आशा भवन से निकाल बाहर करे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story