Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: तोषू के कारनामों का सामने आएगा काला चिट्ठा, बेटे की करतूत जान टूट जाएगी अनुपमा...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 13 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: तोषू के कारनामों का सामने आएगा काला चिट्ठा, बेटे की करतूत जान टूट जाएगी अनुपमा...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। तोषू की गलतियों की सजा अनुपमा को मिल रही है। तोषू ने अनुज कपाड़िया के इवेंट में हार की चोरी की और वहां पर अनुपमा को जेल जाना पड़ गया, लेकिन बीते एपिसोड में आप देख कि यशदीप ने अनुपमा को सलाखों के पीछे से आजाद करवा दिया है। इतना ही नहीं, वनराज को अपने नालायक बेटे तोषू की चोरी का सच भी पता चल गया है, जिसके बाद अनुपमा यशदीप और उसकी मां के साथ उनके घर चली जाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा अपने सो-कोल्ड परिवार से मिलने की बात करती है। तब यशदीप उसे बताता है कि आप इस शहर से बाहर नहीं जा सकती है, जिस वजह से अनुपमा एक बार फिर डर जाती है। तोषू अपने कमरे में पछतावे की आग में जल रहा होता है, लेकिन वह किसी के सामने अपनी गलती नहीं मानता। तभी वहां पर किंजल आ जाती है और उससे ढेर सारे सवाल करने लगती है। किंजल बार बार तोषू से पूछती है कि तुम्हें पास मास्टर की तक थी, लेकिन फिर भी लॉकर रूप से चोरी कैसे हो गई। वह बातों ही बातों में इस बात का अंदाजा भी लगा लेती है कि तोषू के साथ मारपीट करने वाले गुंडे वही लोग थे, जो तोषू से पैसे मांग रहे हैं। इतना ही नहीं, किंजल यह भी बोल देती है, 'कही गुंडों को पैसे देने के चक्कर में तुमने ही तो चोरी नहीं कर ली।' ये सवाल सुनकर तोषू भड़कर वहां से चला जाता है और किंजल टेंशन में आ जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा यशदीप के साथ तोषू के घर आती है, लेकिन पहले यशदीप उसे रेस्टोरेंट लेकर जाता है, जहां रेस्टोरेंट के सभी लोग अनुपमा का स्वागत करते हैं और बोलते हैं कि जल्द ही असली मुजरिम पकड़ा जाएगा। इसके बाद अनुपमा तोषू के घर जाती है, जहां किंजल अपनी सासू मां को देखकर काफी खुश होती है, लेकिन यहां पर अनुपमा सीधा तोषू के पास पहुंच जाती है और उससे चोरी के बारे में ढेर सारे सवाल करती है। अनुपमा ये भी पूछ लेती है कि जब चाभी तुम्हारे पास थी, जिम्मेदारी सारी तुम्हारी थी, तो चोरी हुई कैसे। अनुपमा के ये सवाल सुनकर बा भड़क जाती है और बोलती है, 'दुनिया की मां अपने बच्चों की गलती छुपा लेती है और तू खुद अपने बच्चे को चोर बता रही है।' तब अनुपमा बताती है, 'मैं जेल में रहकर आई हूं लेकिन मेरे परिवार का कोई वहां नहीं आया। एक बाहर के इंसान ने मेरे बेल करवाई है।' ये सुनकर बा शांत हो जाती है। आध्या मुंबई में श्रुति का ध्यान रखती है और तभी उसे पता चलता है कि अनुपमा की वजह से इवेंट में कोई पंगा हुआ है। ये सुनकर आध्या भड़क जाती है और बोलती है, 'पापा को उनकी अनुपमा मिल गई और वो मुझे भूल गए। अब तक तो उनका पैचअप भी हो गया होगा।' दूसरी तरफ शाह हाउस का नजारा भी दिखाया जाता है, जहां पर सभी बच्चे मस्ती करते हैं और फिर अंश अपनी मां डिंपी के पास आता है और पैनकेक बनाने के लिए बोलता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज अनुपमा को बताता हैं कि तोषु ही असली अपराधी यह सच्चाई सुनकर अनुपमा टूट जाती हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story