Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: तोषू करेगा वनराज की बर्बादी का इंतजाम, इंदिरा बेन का अनुपमा लेगी ये तगड़ा बदला...

Anupama 17 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 17 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: तोषू करेगा वनराज की बर्बादी का इंतजाम, इंदिरा बेन का अनुपमा लेगी ये तगड़ा बदला...
X
By Gopal Rao

Anupama 17 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... अनुपमा अनुज को दवा देने उसके रूम में जाती है, तब अनुज आध्या की तस्वीर सजा रहा होता है। अनुपमा भी उसकी मदद करने लग जाती है। दूसरी तरफ शाह हाउस में वनराज मीनू से बात करने आता है और उसका हालचाल पूछता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा ठेले पर डालकर इंदिरा बेन को आश्रम तक लाएगी। बाला काका और आश्रम के बाकी सभी लोग इंदिरा बेन की यह हालत देखकर दंग रह जाएंगे। अनुपमा बताएगी कि इंदिरा बेन उसे कूड़े के ढेर पर पड़ी मिलीं। जब इंदिरा बेन की हालत थोड़ी ठीक होगी तब अनुपमा उनसे पूछेगी कि क्या हुआ था? वह पूछेगी कि आप तो खुशी-खुशी बेटे के पास गई थीं, फिर आपके साथ क्या हुआ कि आपकी यह हालत हो गई। इंदिरा बेन तब अपनी दिल दहला देने वाली कहानी सुनाएंगी। वह बताएंगी कि बेटा उसे यहां से ले तो गया और फिर शुरू के दो दिन बहुत अच्छे से रखा, लेकिन तीसरे ही दिन वो बीमा के वो कागज ले आया जिनकी रकम इंदिरा बेन को मिलनी थी। इंदिरा बेन बताएंगी कि बेटा जिद करने लगा कि वो अपना नाम हटाकर उसे नॉमिनी बना दें। मना करने पर उसका अंगूठा लेने की कोशिश की गई और जब इसमें भी उनका बेटा कामयाब नहीं हुआ तो इंदिरा को एक कमरे में बंद कर दिया। इंदिरा बेन ने बताया कि उन्हें कई दिनों तक भूखा प्यासा रखा गया और कहा गया कि जब तक साइन नहीं करेंगी तब तक पानी की एक बूंद भी नहीं मिलेगी। जब उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो वो मर ना जाएं इस डर से उन्हें कूड़े के ढेर पर फेंक गए। इंदिरा बेन बताएंगी कि उनकी बहू ने उन्हें सैंडलों से मारा और गंदी गालियां दीं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा और सभी लोगों का खून खौल उठेगा और वो इंदिरा बेन के बेटे बहू को सजा दिलवाने की फैसला करेंगे। अनुपमा जाकर इंदिरा बेन के बेटे और बहू को जमकर लताड़ेगी। अनुपमा दोनों को एक-एक थप्पड़ लगाएगी और जब वो उनसे बहस कर रही होगी तब इंदिरा बेन के बेटा बहू सब उगल देंगे, बाहर खड़ी पुलिस सब सुन लेगी और दोनों को थाने ले जाएगी। इधर शाह निवास में भी अलग ही तमाशा चल रहा होगा। डिंपल और अंश की बदमाशियां इतनी बढ़ जाएंगी कि तपिश का धैर्य जवाब दे जाएगा वो दोनों को जमकर लताड़ेगा। लेकिन डिंपल कुछ भी समझने की बजाए उलटा कहेगी कि मैं नहीं आई थी तुमसे शादी करने, इतना ही दुख है तो चले जाओ। क्यों रह रहे हो इस घर में? तपिश का दिल टूट जाएगा और वह घर छोड़कर चला जाएगा। उधर तोषू ने अपने पिता की बर्बादी का पूरा इंतजाम कर दिया है। वो अपने दोस्तों से यह कहकर उधार ले रहा है कि अगर मैं यह उधार ना चुका पाऊं तो मेरे पापा से ले लेना। क्योंकि वनराज शाह ने उसको पूरा पैसा देने से इनकार कर दिया है, इसलिए तोषू अब अपने पिता से बदला लेना चाहता है, लेकिन क्या उसकी चाल कामयाब होगी? इस सवाल का जवाब तो हमें वक्त के साथ ही मिलेगा।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story