Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: टीटू-डिंपी के मंडप में होगी अनुज-श्रुति की शादी, यूं बदलेगी शो की कहानी...

Anupama 9 June 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में रविवार 9 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: टीटू-डिंपी के मंडप में होगी अनुज-श्रुति की शादी, यूं बदलेगी शो की कहानी...
X
By Gopal Rao

Anupama 9 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज कपाड़िया और अनुपमा साथ में कुछ हंसी-मजाक भरा वक्त बिताएंगे और उधर किंजल अपने पति तोषू को जमकर तलाड़ेगी। वह उसे धमकी देगी कि अगर उसका रवैया सुधरा नहीं तो कहीं उसे अपनी मर्यादा भूलकर कुछ कड़े फैसले ना लेने पड़ जाएं। अमेरिका में श्रुति की नींद उड़ी हुई है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, पाखी अपने भाई तोषू के सामने एक के बाद एक कई झूठ बोलेगी। वो घड़ियाली आंसू बहाते हुए अपने भाई से कहेगी कि उसकी मां ने एक बार भी उसकी खैरियत नहीं पूछी। पाखी कहेगी कि किसी को इस घर में उसकी परेशानियों से फर्क नहीं पड़ता है। बातों-बातों में वो यह भी कह देगी कि आपने मम्मी की डिश में कॉकरोच मिलाकर बिलकुल ठीक किया, हमारी मां इसी लायक है। आप ही उसकी अक्ल ठिकाने ला सकते थे। इस पर तोषू कहेगा कि मैं बार-बार कह रहा हूं, लेकिन कोई यह मानने को तैयार नहीं है कि मैंने उस डिश में कॉकरोच नहीं मिलाए थे। वीडियो कॉल पर आध्या और अनुपमा से बात करने के बाद उधर अमेरिका में श्रुति बहुत परेशान होगी। वो मन ही मन सोचेगी कि कहीं अनुज के साथ इंडिया ना जाकर उसने गलती तो नहीं कर दी। इधर इंडिया में वनराज शाह मौका मिलने पर बीच-बीच में अनुपमा और अनुज पर तंज कसता रहेगा लेकिन कोई भी उसकी फालतू बातों पर रिएक्ट नहीं करेगा। पुरानी बातों को याद करते हुए बदला लेने के लिए छुप्पा-छिपी खेलने के बहाने आध्या परी को एक अंधेरे कमरे में बंद कर देगी और जल्दी से अनुज को लेकर वापस होटल चली जाएगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, देविका और अनुपमा मिलकर प्लान करेंगे कि वो तपिश के साथ वापस लौटेंगे ताकि यह पता कर सकें कि आखिर बात क्या है। तीनों साथ में लौट ही रहे होंगे कि अंश, ईशानी और माही बाहर आकर कहेंगे कि वो बहुत देर से ढूंढ रहे हैं लेकिन परी कहीं नहीं मिल रही है। बच्चे कहेंगे कि आध्या और परी साथ में छिप रहे थे लेकिन दोनों नहीं मिल रहे। इस पर सब कहेंगे कि परी तो कब की चली गई। अनुपमा फौरन समझ जाएगी कि कुछ गड़बड़ हुई है। वो रुक जाएगी और परी को पूरे घर में ढूंढना शुरू कर देगी। कुछ ही देर बाद उसे स्टोर रूम में परी मिल जाएगी। उसकी हालत बहुत खराब होगी। अनुपमा पूछेगी कि वो स्टोर रूम के भीतर कैसे बंद हो गई? इस पर वो बताएगी कि आध्या ने उससे यहां छिपने को कहा था, फिर पता नहीं किसने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। अनुपमा समझ जाएगी कि आध्या ने जान बूझकर परी के साथ ऐसा किया है। सभी लोग पूछेंगे कि वो अंदर कैसे बंद हुई लेकिन परी पूरी बात नहीं बताएगी। इधर वनराज शाह अपनी एक्स वाइफ अनुपमा का शुक्रिया अदा करेगा कि उसने उसकी नातिन को खोज निकाला।



Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story