Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: सुनसान रास्ते में अनुपमा पर हुआ जानलेवा हमला, शो में अब आया एब भयानक ट्विस्ट...

Anupama 5 June 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 5 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: सुनसान रास्ते में अनुपमा पर हुआ जानलेवा हमला, शो में अब आया एब भयानक ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 5 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, वनराज अनुपमा को शादी के रस्मों के बीच भर-भरकर ताने देता है। इतना ही नहीं, अनुपमा को इस बात की भी भनक लग जाती है कि वनराज शादी में कोई नया कांड करने वाला है और इसी वजह से वह वनराज को रोकने की प्लानिंग करती हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, शाह हाउस में अंश को जनेऊ पहनाया जाता है। इस दौरान अनुपमा सबको जनेऊ का असली मतलब बताती है। इसके बाद अनुपमा सबसे भावेश के घर जाने के लिए कहती है। तब अनुपमा को बापू जी रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन अनुपमा अमेरिका जाने से पहले अपने भाई के साथ वक्त बिताने की बात करती है। तब अनुपमा को वनराज ताने देने लगता है और बोलता है कि वह वहां वापिस जाकर क्या करेगी? तब अनुपमा जवाब देते हुए कहती है कि वह इंसाफ के लिए वहां जाएगी। ये सुनकर बापू जी खुश हो जाते हैं। इसके बाद अनुपमा टीटू के साथ निकल जाती है। दूसरी तरफ अनुज इंडिया के लिए निकल जाता है। इस दौरान श्रुति का रो-रोकर बुरा हाल होता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अपने घर पहुंचती है तो वहां पर देविका को देखकर उछल पड़ती है। देविका और वह एक दूसरे को टाइट हग करते हैं और फिर देविका उसके साथ मास्टर शेफ की ट्रॉफी जीतने की खुशी साझा करती है। इस मौके पर देविका अनुपमा को यह भी बताती है कि वह टीटू और डिंपी की शादी में आ रही है और वह शाह परिवार पर आग के ओले गिरा देगी। ये सुनकर अनुपमा खुश होती है। देविका शाह परिवार के सामने अनुपमा का सबसे बड़ा सपोर्ट बनेगी और वनराज शाह की बैंड बजा देगी। इसी दौरान अनुपमा को एक लड़की का फोन आता है, जो उससे टीटू के बारे में बात करना चाहती है। ये सुनकर अनुपमा टेंशन में आ जाती है। दावा है कि वो लड़की टीटू की गर्लफ्रेंड निकलेगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा गाड़ी से निकलकर आसपास देखने की कोशिश करेगी लेकिन देविका उसे यह कहकर रोक देगी कि यहां बाहर निकलना सुरक्षित नहीं है। जब दोनों आसपास नजर डाल ही रहे होंगे तभी एक अजीब सा दिखने वाला शख्स फटे हुए कपड़ों में आकर उनकी गाड़ी पर हाथ मारेगा। इसे देखकर दोनों डर जाएंगी। देविका कुछ समझने की कोशिश कर रही होगी तभी अनुपमा उससे जल्दी गाड़ी चलाने को कहेगी। अब देखना यह होगा कि आगे कहानी क्या मोड़ लेती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story