Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: सुसाइड करेगी डिंपल, टुटा अनुपमा और शाह निवास पर दुखों का पहाड़, शो में अब आया ये महाट्विस्ट...

Anupama 24 April 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 24 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: सुसाइड करेगी डिंपल, टुटा अनुपमा और शाह निवास पर दुखों का पहाड़, शो में अब आया ये महाट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 24 April 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोज कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, हॉस्पिटल से घर पहुंचकर अनुपमा किंजल को बताएगी कि वो अब इस घर में नहीं रहेगी। अगली सुबह उठकर अनुपमा सीधी यशदीप के घर जाएगी और उसे बताएगी कि वो अब उस घर में नहीं रहेगी। यशदीप यह सोचकर खुश होगा कि शायद अनुपमा अब उसके घर में रहेगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, बापूजी की बात के खिलाफ जाते हुए वनराज शाह डिंपल की शादी प्रतीक से तय कर देगा। लीला बा इसमें उसका पूरा साथ देगी। डिंपल को यह बात पता लग जाएगी और वह अपने ससुर से विनती करेगी कि उसने हमेशा अंश की जिंदगी से जुड़े फैसले लिए जिसके चलते वो उससे दूर हो गया, लेकिन वो कभी कुछ नहीं बोली। लेकिन अब कम से कम उसकी जिंदगी का फैसला को उसे लेने दें। डिंपल अपने ससुर वनराज शाह को समझाने की लाख कोशिश करेगी लेकिन वो उसकी एक नहीं सुनेगा। वह लगातार यही कहता रहेगा कि वो सबके भले की सोच रहा है। उधर हॉस्पिटल में डॉक्टर अनुज कपाड़िया को बताएगी कि श्रुति अब खतरे से बाहर है। अनुज पूछेगा कि अगर घर पर सभी जरूरी इंतजाम कर लिए जाएं तो क्या वो उसे घर लेकर जा सकता है? डॉक्टर हां कह देगी और अनुज खुश हो जाएगा कि अब घर पर श्रुति जल्दी ठीक हो जाएगी। वो मैसेज करके यह बात अनुपमा को भी बता देगा।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वनराज के एकतरफा फैसले की वजह से डिंपल बहुत दुखी होगी और वह अनुपमा को फोन करेगी। वो उसे बताएगी कि अगर वनराज शाह ने उसकी शादी किसी और से करने की कोशिश की तो वह अपनी जान दे देगी। इस पर अनुपमा उसे डांटेगी और फिर प्यार से समझाएगी। डिंपी उसे बताएगी कि अगर उसकी शादी टीटू से नहीं हुई तो वह किसी से भी शादी नहीं करेगी। केटी के घर में अनुपमा सुपरस्टार शेफ के फाइनल राउंड की तैयारी करेगी और उससे विदेशी सब्जियों और फलों के नाम सीखेगी। अनुज कपाड़िया की बेटी यह सोचकर खुश है कि श्रुति बच गई और वह घर चलेगी लेकिन उसे अनुज-श्रुति की शादी की भी जल्दी है। उसे लगातार यह डर सता रहा है कि कहीं अनुपमा वापस अनुज की जिंदगी में ना लौट आए। वहीं अहमदाबाद में शाह निवास में एक बड़ी घटना होगी। वनराज शाह और लीला को उसके खिलाफ जाता देखकर डिंपल देर रात चुपचाप घर से भाग जाएगी। वनराज और लीला को जब पता चलेगा तो उनके होश उड़ जाएंगे। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story