Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: श्रुति की हुई हालत गंभीर, अनुपमा का हुआ घोर बदतमीजी, आया ये जबरदस्त मोड़...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में शनिवार 2 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Anupama Today Episode: श्रुति की हुई हालत गंभीर, अनुपमा का हुआ घोर बदतमीजी, आया ये जबरदस्त मोड़...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल "अनुपमा" में रोजाना एक नया ड्रामा हो रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, पाखी वनराज के सामने डिंपल और काव्या के चरित्र पर सवाल खड़ा करती है। पाखी दावा करती है कि काव्या और डिंपल तपिश के साथ होटल में थीं। वहीं तपिश और अधिक मिलकर वनराज को सच बताते हैं। हालांकि वनराज अब भी पाखी को बेगुनाह बताता है। आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा यशदीप से माफ़ी मांगती हैं कि वह उससे बिना पूछे परी को इधर लेकर आ गई हैं। यशदीप बोलता हैं कि कोई दिक्कत की बात नहीं हैं और वह उससे उसकी डांस क्लास के बारे में पूछता हैं। अनुपमा उसे पूरी बात बताती हैं फिर यशदीप अनुपमा को आराम करने के लिए बोलता हैं। श्रुति आती हैं और वो यशदीप और अनुपमा को बीच में रोकती हैं फिर वो दोनों उसको बैठने के लिए बोलते हैं। अनुपमा श्रुति से पूछती हैं कि क्या सब कुछ सही हैं, वह उसे बताती हैं कि मम्मी पापा आने वाले हैं। अनुपमा श्रुति से शादी की तारिक के बारे में पूछती हैं, श्रुति बोलती हैं कि उन्हें नहीं पता हैं कि शादी हो रही हैं या रद्द हो रही हैं। अनुपमा श्रुति को शांति से बैठने के लिए बोलती हैं। श्रुति अनुपमा से चाय मांगती हैं। वह बोलती हैं कि मम्मी पापा शादी की तारीक तय करने के लिए यहां आ रहे हैं लेकिन उनको नहीं पता की मेरी शादी नहीं होगी और वो रोने लगती हैं। अनुपमा श्रुति को सब कुछ समय पर छोड़ने के लिए बोलती हैं, श्रुति सोचती हैं कि मुझे लगता था की में अब तुमसे दूर रहोगी, लेकिन मुझे तुम्हारे साथ अच्छा लगता हैं। तभी श्रुति को अनुज का फोन आता हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा यशदीप से कि श्रुति परेशान हैं और मुझे उसके लिए बुरा लग रहा हैं और वह इसका दोषी खुद को मानती हैं। श्रुति अनुज का कॉल नहीं उठाती हैं। यशदीप अनुपमा को खुद को दोष देने से मना करता हैं। अनुज भागता भागता श्रुति के पास आता हैं, श्रुति अनुज को देखकर घबरा जाती हैं और उससे पूछती हैं कि क्या गड़बड़ हो गई हैं तो अनुज बोलता हैं कि जिस फ्लाइट में तुम्हारे मम्मी पापा आ रहे थे उसका एक्सीडेंट हो गया हैं। यह सुनकर श्रुति को सदमा लगता हैं और वो रोने लग जाती हैं। अनुपमा और अनुज श्रुति को संभालते हैं, लेकिन श्रुति रोते रोते बोलती हैं कि में अनाथ हो गई हूं। अनुज श्रुति को सहारा देता हैं, श्रुति अनुज के कंधे पर सिर रख के रोने लगती हैं। अनुपमा को भी श्रुति के लिए बहुत दुख होता हैं। बा और बाबूजी डिंपल का समझाते हैं, बा डिंपल से बोलती हैं कि अगर अगली बार पाखी तुम पर आरोप लगाएगी तो तुम्हें अपने लिए लड़ना होगा। बा और बाबूजी वनराज का इंतजार करते हैं। वनराज आता हैं और पाखी को झूट बोलने के लिए डाटता हैं। वनराज पाखी काव्या और डिंपल से बोलता हैं कि अगर तुम्हें शाह हाउस में रहना है तो आदेशों का पालन करना होगा अन्यथा तुम यहां से जा सकती हों। वनराज डिंपल को अपने साथ यूएस ले जाने का फैसला करता हैं। वनराज बोलता हैं कि मेरी अनुपस्थिति में कोई नया ड्रामा नहीं चाहता हूं, पाखी स्तब्ध खड़ी रहती हैं।

आगे और देखने के लिए मिलेगा कि श्रुति अपने मम्मी पापा के लिए रोने लगती हैं। अनुज और अनुपमा को श्रुति के लिए बुरा लगता हैं और उसकी चिंता होती हैं। श्रुति बेहोश हो जाती है, अनुज श्रुति को घर ले जाने का फैसला करता हैं, यशदीप अनुपमा से साथ में चलने के लिए बोलता हैं। डिंपल काव्या से बोलती है कि मुझे यूएस नहीं जाना हैं और वह पाखी पर आरोप लगाती हैं। काव्या डिंपल से बोलती हैं कि वनराज से बात करना बेकार हैं, वनराज डिंपल और काव्या को देखता हैं। काव्या वनराज से बोलती हैं कि तुम ऐसे डिंपल को सजा नहीं दे सकते हों। वनराज काव्या से डिंपल की मदद जा करने के लिए बोलता हैं, और कहता हैं कि में तुम्हें चेतवानी देता हूं। अनुपमा श्रुति का खयाल रखती हैं और श्रुति को अपने माता पिता के लिए अफसोस होता हैं क्योंकि वह उसने मिलने भारत नहीं जा सकी। परी किंजल से नई साइकिल मांगती हैं, लेकिन किंजल उसे मना कर देती हैं। तोषु परी के लिए नई साइकिल लेने का फैसला करता हैं, किंजल को चिंता होती हैं। तोषु किंजल से बोलता हैं कि में कड़ी मेहनत करूंगा।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आद्या अनुपमा के साथ गलत व्यवहार करती हैं। अनुज देखता हैं और वह आद्या को अनुपमा से माफ़ी मांगने ले लिए बोलता हैं लेकिन आद्या माफ़ी नहीं मांगती हैं। अनुपमा बीजी के सामने रोने लगती हैं। शाह परिवार के पड़ोसी बा से बोलते हैं कि तुम्हें डिंपल को भी अमेरिका ले जाना चाहिए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story