Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: श्रुति के इस पागलपन ने किया हद पार, शो में अब शुरू हुआ ये नया ड्रामा...

Anupama 3 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शुक्रवार 3 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: श्रुति के इस पागलपन ने किया हद पार, शो में अब शुरू हुआ ये नया ड्रामा...
X
By Gopal Rao

Anupama 3 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोज कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज के घर में अनुपमा सुबह-सुबह पूजा करती है और ये सब श्रुति-आध्या को अनुपमा का नया ड्रामा लगता है, लेकिन अनुपमा दोनों को ही सुना देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, आध्या, डब्बों में फंस जाती है, अनुपमा मदद करने आती है तो वह मना कर देती है। इसके बाद अनुपमा पास ही खड़ी हो जाती है। आध्या पूरी कोशिश करती है, लेकिन जब वह बाहर नहीं निकल पाती तो आध्या, अनुपमा को बोलती है हैल्प। अनुपमा जानबूझकर उसे इग्नोर करती है और छिपकर उसका वीडियो बनाती है। वहीं आध्या-बार उसे बोलती है हैल्प। इसके बाद अनुपमा पूछती है कि मैं? तो वह कहती है हां। जैसे ही आध्या, बॉक्स से बाहर आती है तो वह अनुपमा का हाथ जोर से झटक देती है और कहती है कि आपकी वजह से मैं गिरी। आपने ये काम सही किया होता तो ऐसा ना होता। अनुपमा को हाथ में दर्द हो जाता है। वहीं शाह हाउस में सुबह टीटू आता है। टीटू को देखकर अंश उसके पास नहीं जाता है। टीटू उसे कहता है कि वह उसके लिए रिमोट वाली काल लेकर आया है, लेकिन अंश उसे कहता है कि ना मुझे आपकी कार चाहिए और ना आप। आप जाओ यहां से। इस पर वनराज कहता है, रिलैक्स बच्चे मूडी होते हैं। वैसे तुम ये मत सोचना कि हमेशा तुम जितनी बार आओगे, बच्चे मैजिक अंकल बोलकर खुश हो जाएंगे। टीटू कहता है कि मैं अंश से बात करके आता हूं तो वनराज कहता है कि मैं उसका दादा हूं। मैं उससे बात करता हूं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वहीं श्रुति को देखकर डॉक्टर बोलती है कि वह जल्दी ठीक हो रही है। इस पर श्रुति कहती है कि मुझे शादी करने की जल्दी है इसलिए मैं जल्दी ठीक हो रही हूं। मेरा बस चले अभी यहीं शादी कर लूं। अनुपमा, आध्या को देखने उसके कमरे जाती है तो देखती है उसे तेज बुखार है। इसके बाद वह उसकी पानी से पट्टी करती है। तभी अनुज का वीडियो कॉल आता है तो वह पूछता है कि सब ठीक है। अनुपमा बताती है कि आध्या को बुखार आया है। अनुज परेशान हो जाता है तो वह कहता है कि मैं अभी आता हूं तो अनुपमा कहती है कि आप परेशान मत हो, इसके पास इसकी मां है। अनुज, श्रुति से कहता है कि जल्दी घर चलें तो वह कहती है कि तुम्हें इतनी जल्दी क्यों है, अनुपमा की फिक्र हो रही है तो वह कहती है कि आध्या को बुखार है। अनुपमा का अलार्म बजता है कि उसे रिवाइस करना है। वह कहती है कि अनुज और श्रुति आ जाएं तब वह कर लेगी। अनुपमा, आध्या को गले लगाए हुए लेटी होती है तभी अनुज और श्रुति वहां आ जाते हैं। श्रुति को जलन होती है और वह बार-बार अनुज से शादी की जिद्द करती है। वहीं अनुपमा को यशदीप का कॉल आता है और वह कहता है कि उसके लिए सरप्राइज है। अनुपमा उससे मिलने जाती है तो अनुज को जलन होने लगती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story