Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: श्रुति दिखाएगी अनुज के सामने घटिया रंग, कुकिंग जज की बोलती बंद करेगी अनुपमा...

Anupama Today Episode: श्रुति दिखाएगी अनुज के सामने घटिया रंग, कुकिंग जज की बोलती बंद करेगी अनुपमा...
X
By Gopal Rao

Anupama 9 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा अपना पूरा ध्यान कुकिंग कंपटीशन पर लगा चुकी है। उसकी हाथ में चोट लगी है, लेकिन वह एक हाथ से कंपटीशन में खाना बनाने का फैसला लेती है। दूसरी तरफ श्रुति चाहती है कि अनुपमा अपनी आंखों से उसकी और अनुज की शादी होते हुए देखे। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा एक हाथ से जल्दी जल्दी अपनी डिश तैयार करती है और दूसरी तरफ किंजल के घर में बापू जी काव्या से अनुपमा के बारे में बात करते हैं। तभी घर के बच्चे बोलते हैं, 'दादी बेस्ट है और वह सब संभाल लेगी।' इस दौरान अंश दोनों बहनों के साथ किचन किचन खेलता है, तब बा आकर उसे औरतों वाले काम न करने के लिए कहती है। वनराज भी उसे ऐसा करने से मना करता है, तब बापू जी बोलते हैं, 'हम लड़कों को खाना बनाना नहीं सीखा सकते, लेकिन समझा तो सकते हैं कि ये आसान नहीं है।' इसके बाद नजारा किचन कंपटीशन का आता है, जहां अनुपमा की डिश तैयार हो जाती है, लेकिन प्लेट ठीक से नहीं लगती और टाइम खत्म हो जाता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, कंपटीशन के सभी कंटेस्टेंट्स अपनी अपनी डिश पेश करते हैं, कुछ सिलेक्ट होते हैं और कुछ बाहर हो जाते हैं। अनुपमा जैसे ही अपनी डिश आगे करती है, तो जज का मुंह बन जाता है। प्लेट का हाल देख वह धीरे-धीरे खाना टेस्ट करते हैं और हैरान रह जाते हैं। अनुपमा की खूब तारीफ होती है और फिर वह सिलेक्ट हो जाती है। अनुपमा यहां पर सबके साथ खूब मस्ती करती है। वह सिलेक्ट हो चुके सभी लोगों के साथ सेल्फी लेती है। यशदीप रेस्टोरेंट में अनुपमा का इंतजार करता है। इस मौके पर अनुज और श्रुति अपने ऑर्डर के लिए आते हैं। तभी अनुपमा वहां उछलते हुए आती है और यशदीप को अपने सिलेक्शन के बारे में बताती है। अनुज भी अनुपमा को बधाई देता है। इस दौरान श्रुति अनुज का हाथ पकड़कर अनुपमा को स्टार बनने वाला ताना मार देती है और बोलती है, 'आप लोग कल की तैयारी करे।' श्रुति और अनुज के जाते ही यशदीप एक पेपर निकालता है, जो रेस्टोरेंट के बंद होने का होता है। यशदीप अनुपमा को ये नहीं दिखाता। दूसरी तरफ वनराज फैमिली को अपना फैसला सुनाते हुए बोलता है कि वह सबको इंडिया लेकर जा रहा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story