Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: शाह परिवार में बिछेगी लाशों की ढेर, अनुपमा-अनुज की शादी में होगा बड़ा हादसा...

Anupama 3 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 3 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: शाह परिवार में बिछेगी लाशों की ढेर, अनुपमा-अनुज की शादी में होगा बड़ा हादसा...
X
By Gopal Rao

Anupama 3 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में... डिंपी ने आध्या पर हाथ उठाया था, जिसके बाद अनुज ने उसे धमकी दी थी. इतना ही नहीं, पाखी भी अनुपमा के खिलाफ आध्या को भड़काने की कोशिश कर चुकी हैं. तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुज, अनुपमा से फोन पर बात कर रहा होता है। वह अनुपमा से पूछता है, ‘वैसे तो तुम और मैं अलग नहीं हैं, लेकिन अनु, तुम्हारे और मेरे फिरसे मिलने की तैयार कैसी चल रही है?’ अनुपमा कहती है, ‘सबकुछ तैयार है बस दूल्हे का इंतजार है।’ अनुज शर्मा जाता है। वह अनुपमा से पूछता है कि आध्या कहां है? अनुपमा, अनुज को बताती कि आध्या बच्चों के साथ खेल रही है। अनुज कहता है, ‘फाइनली सबकुछ ठीक हो रहा है- अनु की रसोई, तुम और आध्या।’ अनुज के इतना कहते ही पीछे से बच्चों के चिल्लाने की आवाज आती है। बच्चों की आवाज सुनने के बाद जब अनुपमा पीछे मुड़कर देखती है तब उसे पता चलता है कि घर में आग लग गई है और बच्चे इस आग में फंस गए हैं। बस यहीं प्रोमो खत्म हो जाता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, 15 साल का लीप आने वाला है। ऐसे में प्रोमो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि लीप से पहले शाह परिवार का वंश खत्म हो जाएगा। अंश, माही, परी और ईशानी की डेथ हो जाएगी। सब अनुपमा को कोसेंगे और फिर 15 साल का लीप आएगा। लीप के बाद आध्या शो की कहानी को आगे बढ़ाएगी। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर मेकर्स ने इस ट्विस्ट की पुष्टि नहीं की है। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि सच में ऐसा होगा या नहीं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story