Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: शाह हाउस में बगावत करेगी मीनू, कृष्ण मंदिर में होंगे अनुपमा-आध्या मेलोड्रामा...

Anupama 29 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 29 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: शाह हाउस में बगावत करेगी मीनू, कृष्ण मंदिर में होंगे अनुपमा-आध्या मेलोड्रामा...
X
By Gopal Rao

Anupama 29 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... अनुपमा मेघा के घर तक पहुंच जाती है और उसे वहां पर आध्या का लेटर मिलता है जिसे पढ़कर अनुपमा फूट फूटकर रोती है और आखिर में वह आध्या से मिल जाती है। दूसरी तरफ मीनू को देखने लड़के वाले शाह हाउस में आ जाते हैं लेकिन यहां पर वनराज नहीं होता। ऐसे में तोषु बड़े भाई के रूप में लड़के वालों के साथ बैठता है। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुपमा मेघा का पागलपन अपनी आंखों से देख लेती है। मेघा अपने पति को बार बार बोल रही होती है कि वह प्रिया को कहीं जाने नहीं देगी। इस दौरान मेघा को उसका पति खूब समझाता है लेकिन वह कुछ नहीं समझती। ये सब देखकर अनुपमा सबकुछ समझ जाती है। दूसरी तरफ मीनू को लड़केवालों से मुलाकात करती है और उनसे बातें करती हैं। इस दौरान वह साफ कर देती है कि वह इंडिया को छोड़कर कहीं नहीं जाएगी। इतना ही नहीं मीनू लड़केवालों के सामने बोल देती है की वह यहां रहकर गरीब लोगों की मदद करना चाहती है और उनका हॉस्पिटल अमीर लोगों के लिए है। मीनू शादी के लिए मना कर देती है और फिर शाह हाउस के सामने सागर के लिए अपना प्यार जाहिर करती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा मेघा की सारी बातें सुनकर अनुपमा घर आ जाती है लेकिन वह आद्या को कृष्ण मंदिर आने के लिए कहती है। अनुपमा अनुज के रूम में जाकर उसे देखती है और अगले दिन सभी लोग तैयार होकर मंदिर पहुंच जाते हैं। यहां पर मीनू सागर की थोड़ी बात होती है। किंजल और तोषु के बीच भी बहस होती है। अनुपमा अपनी बेटी का इंतजार करती है। दूसरी तरफ आध्या आद्या किसी तरह मेघा को मंदिर चलने के लिए बोलती है और वह रेडी हो जाती है, लेकिन तभी मेघा आद्या और अनुपमा की फोटो रूम में देख लेती है, लेकिन आद्या को वह पता नहीं चलने देती।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story