Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: शाह हाउस की नई अनुपमा बनी किंजल, इस धांसू सीन के साथ हुई अनुज की एंट्री...

Anupama 16 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 16 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: शाह हाउस की नई अनुपमा बनी किंजल, इस धांसू सीन के साथ हुई अनुज की एंट्री...
X
By Gopal Rao

Anupama 16 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा और अनुज मिलने वाले होते हैं, लेकिन दोनों का एक्सीडेंट हो जाता है और कहानी आगे बढ़ जाती है। अनुपमा एक आशा भवन नाम वृद्धाश्रम चला रही है और वनराज एक अमीर आदमी बन गया है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, बापू जी अनुपमा के साथ आशा भवन में रहते हैं और वहां पर उनकी तरह लोग होते हैं, जिनका ध्यान अनुपमा रखती है। इस आश्रम में हसमुख शाह ही बहस बाला से होती है, जो आशा भवन का ही सदस्य होता है। इस दौरान बाला अनुपमा से उसके बापू जी की शिकायत करता है और फिर सभी लोग पूजा पाठ में लग जाते हैं। दूसरी तरफ शाह हाउस में वनराज के आगे पीछे नौकर चाकर घूमते हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, लेकिन बा अपने बेटे के लिए चाय लेकर आती है। इस दौरान वह बताती है कि कैसे इतने बड़े बंगले में एक दूसरे से बात नहीं करते। लेकिन अनुपमा के छोटे से आशा भवन में सब खुश हैं। इस दौरान बा बताती है कि सब लोग पार्टी में रहते हैं और किंजल पर पूरे घर की जिम्मेदारी आ गई है। उसे कोई पूछता भी नहीं है। इस वजह से वनराज अपनी मां पर भड़क जाते हैं। बा वनराज को परिवार पर ध्यान देने के लिए कहती है, लेकिन वह सुना देता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, बापू जी आश्रम की छत पर अपनी पत्नी लीला को देखने के लिए खड़े होते हैं। तब बा अपने घर की छत पर आती है। इस दौरान अनुपमा भी आश्रम की छत पर आ जाती है और फिर सभी के बीच मस्ती मजाक शुरू हो जाता है। अनुपमा को पाखी का बर्थडे भी याद आता है और वह मंदिर जाने का बोलती है। तब बापू जी से उसे जिंदगी में खास होने की बात करते हैं। तभी सीरियल में अनुज की एंट्री होती है। वह खराब हालत में मंदिर के बाहर बांसूरी बजा रहे होते हैं और अनुपमा भी उसी मंदिर की तरफ आती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story