Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: सड़क पर वनराज को उठाकर फेंकेंगे तोषू और पाखी, शो में अब आएगा रोमांचक ट्विस्ट...

Anupama 1 August 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 1 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: सड़क पर वनराज को उठाकर फेंकेंगे तोषू और पाखी, शो में अब आएगा रोमांचक ट्विस्ट...
X

Anupama

By Gopal Rao

Anupama 1 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज, अनुपमा और वनराज के बीच 36 का आंकड़ा चल रहा है। वनराज अमीर बन गया है और वह अनुपमा को खूब बेइज्जत करता है। अनुज भी आध्या के जाने के बाद अनुपमा की तरफ देख भी नहीं रहा है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज अनुपमा को बर्बाद करने की प्लानिंग रच रहा है। वह आशा भवन को बंद करवाना चाहता है और इसी वजह से वह आशा भवन को बिकवाने की प्लानिंग रच रहा है। इसके लिए वह आशा भवन की मालकिन के बेटे से एक डील भी करेगा। इतना ही नहीं, वह मिस्टर हिरानी से भी डील करेगा, लेकिन इसमें उसे बहुत बड़ा नुकसान होने वाला है। वनराज को बहुत बड़ा झटका लगेगा, जिससे उसे पैसों का काफी घाटा आएगा और उसकी हालत सड़क पर आने जैसी हो जाएगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वनराज काफी ज्यादा स्ट्रेस में चला जाएगा और तब तोषू और पाखी अपना असली चेहरा दिखाएंगे। दावा किया जा रहा है कि वनराज की हालत देखकर शाह परिवार के सभी लोग परेशान होंगे, लेकिन यहां पर तोषू और पाखी अपना असली रंग दिखा देंगे। वह वनराज से पूरी तरह मुंह फेर लेंगे। इतना ही नहीं, तोषू और पाखी वनराज को खूब कोसेंगे। वह वनराज को एक बुरा पिता बता देंगे और अपने दोनों बच्चों की ये बातें सुनकर वनराज टूट जाएगा। इतना ही नहीं, तोषू और पाखी वनराज के बचे हुए पैसे लेकर उसे सड़क पर ला देंगे। हालांकि, इस पूरे ड्रामे में अनुपमा वनराज का साथ देगी और तोषू-पाखी की अकड़ निकालेगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story