Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: सड़क में आएगी अनुपमा, ये शख्स रचेगा बर्बाद करने के लिए बड़ी साजिश...

Anupama 18 May 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 18 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: सड़क में आएगी अनुपमा, ये शख्स रचेगा बर्बाद करने के लिए बड़ी साजिश...
X

Anupama

By Gopal Rao

Anupama 17 May 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा यशदीप के रेस्टोरेंट में अपना काम कर रही होती है, तभी वहां पर दूसरे रेस्टोरेंट का मालिक आ जाता है, जिसे यशदीप देख लेता है। वह शख्स वहां मौजूद वेटर को ताने देता है। इतना ही नहीं, यशदीप उस शख्स को अनुपमा से मिलाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज की ओर से बा से यह कहने से होती है कि उसे अभी भी यकीन नहीं है कि टीटू डिंपी के लिए सही लड़का है। उसे लगता है कि जरूर कुछ ऐसा है, जो टीटू सबसे छुपा रहा है। बा कहती है कि उसे भी ऐसा ही लगता है। वनराज बा से रिक्वेस्ट करता है कि वह टीटू के बारे में किसी को न बताए और शादी से पहले वह उसे बेनकाब करेगा। दूसरी ओर, अनु देखती है कि कैसे तोषू लोगों से जबरदस्ती टिप देने के लिए कहता है। अनु उससे कहती है कि वह ग्राहकों को उसे टिप देने के लिए मजबूर नहीं कर सकता। फिर वह कहती हैं कि जो भी टिप मिलती है, वह स्टाफ के बीच बराबर-बराबर बांट दी जाती है। तोशु अपनी मां के व्यवहार से टूटा हुआ महसूस करता है। किंजल और परी तोषू से मिलने रेस्टोरेंट में आते हैं। तोषू को अजीब लगता है क्योंकि परी उसे वेटर के रूप में देखती है और रेस्टोरेंट से बाहर चली जाती है। यशदीप अनु की ट्रॉफी लाता है और कहता है कि अनु की जर्नी से दूसरों को प्रेरित करने के लिए ट्रॉफी हमेशा यहीं रहेगी। तोषू घर आता है। किंजल उसे बताती है कि उसे प्रमोशन मिला और उसकी सैलरी भी बढ़ा दी गई है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, तोषू उसपर गुस्सा करता है और कहता है कि वह फाइनेंशियली उसे सपोर्ट नहीं करती है और यही कारण है कि वह अपने जीवन में काफी पीछे रह गया है। किंजल का कहना है कि तोषू वनराज की तरह रूढ़िवाद पुरुष है, वह किसी महिला की सफलता को संभाल नहीं सकता है, चाहे वह उसकी हो या अनुपमा की। तोषू फिर किंजल से कहता है कि वह इतना सफल हो जाएगा कि वह उसका और उसकी मां दोनों का अहंकार तोड़ देगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि अनु की खुशियों को बर्बाद करने के लिए तोषू की नई योजना क्या होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story