Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: पुलिस को मिलेगी वनराज की लाश, मौत के मुंह में जाएगी अनुपमा, आया ये भयानक ट्विस्ट...

Anupama 11 September 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 11 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: पुलिस को मिलेगी वनराज की लाश, मौत के मुंह में जाएगी अनुपमा, आया ये भयानक ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 11 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में... अनुज और अनुपमा मिलकर गणेश उत्सव का जश्न मनाते हैं। इस दौरान अनुज और अनुपमा सजधजकर पूजा करते हैं। मौका मिलते ही अनुज अनुपमा को पर्पोज कर देता है। हालांकि अनुपमा अनुज के साथ दोबारा शादी करने से इनकार कर देती है। ये बात जानकर आध्या को काफी बुरा लगता है। आध्या अनुज और अनुपमा को एक करने की कसम खाएगी। तो आइए जानते है कि अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, वनराज शाह के जाने के बाद सब कुछ सुधरता सा दिख रहा है, लेकिन यह सब बहुत लंबे व्त तक ऐसा नहीं रहेगा। अनुपमा सीरियल में अभी तक पारितोष शाह को अपने पिता की जगह लेने की कोशिश करते दिखाया गया है, लेकिन इस कोशिश में वह हर बार अपना ही मजाक बनवाता है। मीनू-सागर की जोड़ी तोड़ने की कोशिश में उसने डॉली को बुलाकर और ज्यादा आफत मोल ले ली है। लेकिन इसकी वजह से उलटा नुकसान ही हो गया। क्योंकि शाह निवास में आने के बाद अब डॉली भी अपना हिस्सा मांग रही है। वनराज शाह की गैरमौजूदगी में हर कोई अपना उल्लू सीधा करने में लगा है, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा होगा कि लीला से लेकर बापूजी और तोषू-पाखी तक सभी के होश उड़ जाएंगे। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू को पुलिस स्टेशन से कॉल आएगा कि उन्हें एक अज्ञात शव मिला है। पुलिस उससे आकर शव की पहचान करने को कहेगी। लेकिन यह बात सुनकर शाह निवास में हर किसी के होश उड़ जाएंगे।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, पुलिस दावा करेगी कि उन्हें इस अज्ञात शव के साथ जो सामान मिला है वो वनराज शाह का है। शाह परिवार के सभी सदस्य बदहवास से हॉस्पिटल की तरफ दौड़ेंगे। अनुपमा और अनुज कपाड़िया को भी इस बारे में खबर की जाएगी जिसके बाद वो भी हॉस्पिटल की और भागेंगे। शाह परिवार की इतनी बुरी हालत किसी ने पहले कभी नहीं देखी होगी। जिन बच्चों ने हाल ही में अपनी मां को मौत के इतने करीब से लौटते हुए देखा है, वो अब अपने पिता की मौत की खबर सुनकर बुरी तरह सदमे में हैं। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा में सुधांशु पांडे अभी तक वनराज शाह का किरदार निभा रहे थे। हालांकि उनके अचानक जाने की वजह से अब शो में वनराज शाह को नहीं दिखाया जा रहा है। अब देखना यह है कि क्या मेकर्स शो के लिए कोई वनराज शाह तलाशेंगे या फिर सचमुच उसके किरदार को शो में खत्म करके किसी नए विलेन की कहानी में एंट्री करवाएंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story