Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: पाखी लगाएगी बापूजी पर गंभीर आरोप, शाह हाउस में होगा ये जबरदस्त हंगामा...

Anupama 17 June 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 17 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: पाखी लगाएगी बापूजी पर गंभीर आरोप, शाह हाउस में होगा ये जबरदस्त हंगामा...
X
By Gopal Rao

Anupama 17 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज अनुपमा से अपने दिल की बात करता है। जैसे ही अनुज को पता चला है कि अनुपमा आज भी उसी से प्यार करती है तो वह खुद को रोक नहीं पाता। हालांकि अनुपमा उसे रोक देती है और उसे श्रुति आध्या की याद दिला देती है। इन सबके बीच वनराज के हाथ भी टीटू के खिलाफ सबूत लग जाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज कपाड़िया होटल वापस लौटेगा तो आध्या उससे पूछने लगेगी कि वो कहां गया था। अनुज झूठ बोल देगा और बहाना बना देगा कि वो मंदिर चला गया था। आध्या उसे बताएगी कि अब उसे यहां अच्छा लगने लगा है और शाह परिवार में बच्चों के साथ वह एन्जॉय करती है। जब अनुज सोच रहा होगा कि शुक्र है कि आध्या को इंडिया भाने लगा है तभी वो फटाक से उसकी और श्रुति की शादी की बात छेड़कर फिर से उसका दिल दुखा देगी। उधर शाह निवास में किंजल, काव्या और डिंपी को पता चलेगा कि ईशानी की तबीयत खराब होने की वजह से उसने उसे कमरे से निकाल दिया है। क्योंकि ईशानी को खांसी आ रही होगी, इसलिए वो अपनी बेटी को कमरे से निकाल देगी, ताकि वो खुद चैन से सो सके। लेकिन बच्चे ईशानी का साथ नहीं छोड़ेंगे और उसे अपने कमरे में लेकर जाएंगे। जब बापूजी को यह पता चलेगा तो वह जाकर पाखी को डांटेंगे लेकिन ढीठ पाखी उनकी एक नहीं सुनेगी और कहेगी कि लेक्चर मत दीजिए और जाकर ईशानी को बाहर अलमारी में से दवा दे दीजिएगा। बापूजी बिना चश्मे के दवा लेकर पाखी को दे देंगे लेकिन उसकी तबीयत इससे और ज्यादा बिगड़ जाएगी। शाह परिवार के सभी लोगों की नींद उड़ जाएगी। वनराज शाह और तोषू उसे लेकर हॉस्पिटल दौड़ेंगे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा को भी काव्या कॉल कर देगी और वह भी सीधे हॉस्पिटल पहुंच जाएगी। वहां पहुंचकर अनुपमा को पूरा मामला पता चलेगा कि कैसे बापूजी ने गलती से गलत दवा ईशानी को पिला दी और उसकी तबीयत बिगड़ गई। जहां बच्चे यह दुआ करेंगे कि ईशानी ठीक हो जाए, वहीं दूसरी तरफ पाखी बापूजी पर इल्जाम लगाना शुरू कर देगी कि उनकी वजह से आज उसकी बेटी की जान खतरे में है। अनुपमा उसे समझाने की कोशिश करेगी तो वह उसे ही घेरना शुरू कर देगी। बापूजी पहले ही बहुत घबराए हुए होंगे और पाखी के चिल्लाने पर वह और ज्यादा परेशान हो जाएंगे। काव्या, किंजल और डिंपी घर पर ही रहेंगे ताकि लीला बा को संभाल सके। लीला भी उलटा अपने पति पर ही आरोप लगाने लगेगी कि बापूजी ने ही गलत दवा पिलाकर ईशानी की तबीयत खराब कर दी। काव्या समझाने की कोशिश करेगी कि पाखी को ही अपनी बेटी की फिक्र नहीं थी लेकिन लीला हमेशा की तरह गलत का साथ देती दिखाई पड़ेगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, शाह परिवार को पता चलेगा कि गुलाटी ने उनकी केटरिंग नहीं करने का फैसला किया है। शाह परिवार इस बात का आरोप भी अनुपमा पर लगा देगा कि उसने और अनुज कपाड़िया ने गुलाटी को इतनी खरी खोटी सुनाई जिसकी वजह से वो भाग गया। अनुपमा चाहे तो केटरिंग का काम खुद संभाल कर मिनटों में शाह परिवार की मुश्किल हल कर सकती है लेकिन वो ऐसा नहीं करेगी। देविका के साथ बातचीत में वो बताएगी कि अब उसे खाना बनाने में डर लगने लगा है। उसे लगता है कि कहीं उससे कोई गलती ना हो जाए। तब देविका उसकी हिम्मत बढ़ाएगी और उसे बताएगी कि वो स्वयं अन्नपूर्णा है, उससे गलती कैसे हो सकती है। इधर जहां देविका अनुपमा को फिर से कुकिंग करने की हिम्मत देगी और उधर अनुज कपाड़िया फिर एक बार उसे यह जता देगा कि वो उससे कितना प्यार करता है। अनुपमा और अनुज कपाड़िया के बीच फिर एक बार कई रोमांटिक सीक्वेंस देखने मिलेंगे। अनुपमा के साथ बातचीत में अनुज कहेगा कि वो उसके हाथ की चाय पीना चाहता है। तब अनुपमा कहेगी कि उसने अपने भाई के लिए चाय बनाई थी लेकिन वो जल्दी-जल्दी में पीकर नहीं गया इसलिए वो थरमस में पैक करके ले आई। अनुज कपाड़िया जल्दी-जल्दी में यह चाय पी जाएगा और मुंह जला लेगा। दोनों जब साथ में जा रहे होंगे तब अनुपमा की सैंडल टूट जाएगी और हमेशा की तरह अनुज कपाड़िया अपने हाथ से उसे सैंडल पहनाएगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story