Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: पाखी का जीना दुश्वार करेगी आध्या, किंजल के साथ होगा ये हादसा...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शुक्रवार 22 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: पाखी का जीना दुश्वार करेगी आध्या, किंजल के साथ होगा ये हादसा...
X
By Gopal Rao

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा अपने बापू जी से मिलकर फूट-फूटकर रोती है और पाखी से उसकी आते ही बहस हो जाती है। पाखी अपनी मां को नजरअंदाज करने में कोई कसर नहीं छोड़ती। अब अनुपमा काव्या, डिंपी और अपने समर के अंश से मिलेगी। अनुपमा सबसे मिलकर खूब रोएगी। साथ ही उसे शाह हाउस की परेशानियों का भी पता चलेगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा अंश, माही और ईशानी से काफी प्यार से मिलेगी। वह समर के बेटे को देखकर काफी रोएगी और अपने बापू जी से बोलेगी, 'आज समझ आया कि असल से ज्यादा सूद क्यों लोगों को प्यारा होता है। ये मेरे समर का अंश है।' इसके बाद अनुपमा काव्या और डिंपी से भी मिलती है। इसी बीच, अनुपमा को यह भी अहसास हो जाता है कि वनराज काव्या की बेटी माही को नजरअंदाज करता है। इस मस्ती-मजाक के बीच किंजल अधिक का जिक्र करती है और तब पाखी बताती है, 'मैं और अधिक अलग हो चुके हैं।' ये सुनकर अनुपमा हैरानी से वजह पूछती है, तो पाखी भड़क जाती है और बोलती है, 'आपको क्या... आप तो गायब हो गई।' इस दौरान मां-बेटी में बहस हो जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अपने बापूजी से बैठकर ढेर सारी बातें करती हैं और तब वह शाह हाउस की सारी परेशानियों के बारे में पूछती है। बापू जी एक -एक करके अनुपमा को परिवार के हर सदस्य की स्थिति के बारे में बताती है और उससे कुछ मांग भी लेते हैं, जिसका जिक्र नहीं किया गया। इसके बाद अनुपमा रेस्टोरेंट चला जाता है, जहां यशदीप पहले ही परेशान होता है। यशदीप ने अनुपमा को जेल से निकालने के लिए लोन लिया था, जिस वजह से रेस्टोरेंट बंद होने की कगार पर है। हालांकि, यशदीप अनुपमा को ये सब नहीं बताता और अनुपमा होली की तैयारियों में लग जाती है। आध्या और पाखी सड़क पर फोन पर बात करते करते चल रहे होते हैं और तभी दोनों की टक्कर की वजह से फोन गिर जाता है। आध्या पाखी को अमेरिका में देखकर हैरान रह जाती है और फिर दोनों लड़ पड़ते हैं। पाखी आध्या को बदतमीज के अलावा काफी कुछ बोल देती है। बदले में आध्या भी पाखी को उसी की भाषा में तगड़ा जवाब देती है। तभी वहां पर श्रुति आ जाती है और दोनों को शांत करवाती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, कुछ गुंड़े घर में घुसकर किंजल को पकड़ लेंगे। ऐसे में अनुपमा उसे बचाएगी। वहीं, होलिका पूजन के वक्त आध्या अनुपमा को धक्का मार देगी, जिसके चलते वो आग में जाते-जाते बच जाएगी। क्योंकि तुरंत ही अनुज और यशदीप उसे संभाल लेंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story