Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: पहली नजर में होगी आध्या-प्रेम का रोमांस, बेटी और अपने प्यार के लिए तड़पेगी अनुपमा...

Anupama 15 October 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 15 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: पहली नजर में होगी आध्या-प्रेम का रोमांस, बेटी और अपने प्यार के लिए तड़पेगी अनुपमा...
X
By Gopal Rao

Anupama 15 October 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है. सीरियल में... एक अनुपमा आखिरकार लीप आ गया है। हालांकि लीप के बाद की कहानी जनता को पसंद नहीं आ रही है जिसके चलते मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनुपमा अपनी बेटी की याद में नाच-नाच कर दुख मिटाएगी। वहीं दूसरी तरफ 5000 के लिए आध्या गरबा करेगी ताकि वह अपने अनाथाश्रम के बच्चों को खाना खिला सके। प्रेम अनुपमा को तलाब में गिरने से बचा लेगा। अनुपमा अपना सारा दुख दर्द प्रेम को बताती है, जिसके चलते वह उससे वादा करता है की वो जल्द ही उनकी बेटी को ढूंढ निकालेगा। आध्या लीप के बाद आज भी अनुपमा से नफरत करती है। उसे वो सारी बात याद है की कैसे अनुपमा छोटी अनु को जेल भेजने वाली थी। इस गलतफहमी के चलते आध्या अनुपमा से नफरत कर बड़ी हुई।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा अनुज और आध्या की तस्वीर देख दुख में तड़प रही होती है, तभी वहाँ माही आ जाती है। माही काव्या और वनराज पर ना जाकर अनुपमा के गुण लेती है और उसे समझाती है की जल्द उसका परिवार एक होगा। प्रेम पानी में डूब रहा होता है तभी आध्या उसे आकार बचा लेती है। दोनों एक दूजे की नजरों में खो जाते हैं और प्यार के फूल खिलने लगते हैं। अब जल्द ही दर्शकों को प्रेम आध्या की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। पुलिस अनुपमा को आध्या का पता बताती है। ऐसे में अनुपमा उस अनाथाश्रम में फोन करती है जिसमें आध्या रहती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story