Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: नए बहू का स्वागत करेगी अनुपमा, शो में अब आएगा धमाकेदार ट्विस्ट...

Anupama 26 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शुक्रवार 26 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: नए बहू का स्वागत करेगी अनुपमा, शो में अब आएगा धमाकेदार ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 26 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा अनुज से बात करने की कोशिश करती है। अनुज अनुपमा को बताता है कि आद्या की मौत हो गई है। ये बात सुनकर अनुपमा चौंक जाती है। अनुपमा ये बात मानने से ही इनकार कर देती है कि आद्या इस दुनिया में नहीं है। वहीं अनुज एक तस्वीर के जरिए आद्या की मौत का मातम मनाता है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा अनुज को संभालती है। वहीं वनराज तपिश को आंखें दिखाना शुरू कर देता है। इसी बीच सीरियल अनुपमा की कहानी में एक और नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है। अनुपमा की जिंदगी में जल्द ही एक नई एंट्री होने वाली है। जिसके बाद अनुपमा की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी। खबरों की मानें तो सीरियल अनुपमा की कहानी में जल्द ही मिनाक्षी ठक्कर अनुपमा से टकराने वाली है। सागर मिनाक्षी ठक्कर को एयरपोर्ट लेने जाएगा। वापस लौटते समय मिनाक्षी ठक्कर की मुलाकात अनुपमा से हो जाएगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा को पता चलेगा कि मिनाक्षी ठक्कर उसके घर की बहू है। ऐसे में अनुपमा मिनाक्षी ठक्कर को आशा हाउस लेकर पहुंच जाएगी। जिसके बाद मिनाक्षी ठक्कर की वजह से घर में खूब ड्रामा होगा। उस समय अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी जब उसे मिनाक्षी ठक्कर का सच पता चलेगा। जल्द ही अनुपमा को पता चलेगा कि मिनाक्षी ठक्कर उसकी ननद डॉली की बेटी है। शाह हाउस से मिनाक्षी ठक्कर का नाम जुड़ते ही अनुपमा इमोशनल हो जाएगी। दूसरी तरफ अनुपमा आद्या का सच जानने के लिए भी निकल जाएगी।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा जानने की कोशिश करेगी कि बरखा ने आद्या के साथ क्या किया है। अनुपमा अनुज को ठीक करने के लिए घर छोड़ देगी। अनुपमा अनुज के लिए एक नया घर खरीदेगी। इतना ही नहीं अनुपमा बरखा और अंकुश से भी बात करेगी ताकि आद्या का पता लगाया जा सके।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story