Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: ना अनुज, ना यशदीप इस शख्स के साथ रहेगी अनुपमा, शो में अब आया ये महाट्विस्ट...

Anupama 23 April 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 23 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: ना अनुज, ना यशदीप इस शख्स के साथ रहेगी अनुपमा, शो में अब आया ये महाट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 23 April 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोज कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा अपनी बेटी के मुंह से यह जहर बुझी बातें सुनकर उसके साथ बिताया अच्छा वक्त याद करेही। आध्या के जाने के बाद अनुपमा और अनुज फिर साथ बैठेंगे और डॉक्टर कुछ देर बाद फिर उन्हें बुलाएगी। डॉक्टर बताएगी कि अब श्रुति कभी मां नहीं बन पाएगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज कपाड़िया जिस वक्त अंदर डॉक्टर से बात कर रहा होगा तभी बाहर आध्या थकी और टूटी हुई सी बेंच पर बैठी ऊंघ रही होगी। अनुपमा छिपकर अपनी बेटी को देख रही होगी। उससे रहा नहीं जाएगा और वो आकर अपनी बेटी को संभालेगी। आध्या भी शॉक में होगी और वो अनुपमा से लिपट जाएगी। अनुपमा जहां अपनी बेटी की हालत पर बुरा फील करेगी वहीं उसे बाहों में भरकर बहुत खुश भी होगी। शाह निवास में वनराज शाह को पूरा मामला पता चलने पर वो फिर एक बार अनुपमा को बुरा-भला कहना शुरू कर देगा और तब बापूजी उसे डांटेंगे। इसी बीच वनराज शाह का फोन बजेगा और वो अलग जाकर बात करना शुरू कर देगा। काव्या को शक होगा और वह उससे पूछेगी तो वनराज कुछ भी साफ-साफ नहीं बताएगा और कहेगा कि उसके ऑफिस से कोई आने वाला है इसलिए मेहमाननवाजी की तैयारी करे। हॉस्पिटल से घर पहुंचकर अनुपमा किंजल को बताएगी कि वो अब इस घर में नहीं रहेगी। अगली सुबह उठकर अनुपमा सीधी यशदीप के घर जाएगी और उसे बताएगी कि वो अब उस घर में नहीं रहेगी। यशदीप यह सोचकर खुश होगा कि शायद अनुपमा अब उसके घर में रहेगी। वो जब कहेगा कि आप यहां रहिए यह आपका ही घर है तो अनुपमा बताएगी कि वो अब से केटी के साथ रहेगी क्योंकि उसकी भी नौकरी चली गई है। वो बताएगी कि वो उसके साथ रूम शेयर कर लेगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, शाह निवास में वनराज के दफ्तर से प्रतीक नाम का एक लड़का आएगा जिसकी वह बा-बापूजी से जमकर तारीफ करेगा। वनराज शाह प्रतीक के सामने डिंपल की और डिंपी के सामने प्रतीक की तारीफ करेगा। काव्या को मामला समझते देर नहीं लगेगी और वो उस लड़के के जाते ही वनराज पर धावा बोल देगी। वनराज शाह भी खिसियाकर सच कुबूल कर लेगा कि उसे अमेरिका से आना पड़ा क्योंकि उसे डर था कि अनुपमा कहीं डिंपी और टीटू की शादी ना करवा दे। वो टीटू की बुराई करेगा और प्रतीक की तारीफ करेगा। बापूजी और काव्या समझाने की कोशिश करेंगे तो भी वह नहीं मानेगा। वनराज शाह कहेगा कि प्रतीक को डिंपी पसंद है और इसलिए वो घरजमाई बनने के लिए भी तैयार है। वनराज को भी इसमें कोई दिक्कत नहीं नजर आती। डिंपल वनराज शाह के इरादों से अनजान है। आगे क्या होगा यह जल्दी ही पता चलेगा। उधर अनुज कपाड़िया को हॉस्पिटल से कॉल आएगा तो वह और आध्या घबराए हुए पहुंचेंगे। मालूम चलेगा कि श्रुति को होश आ गया है। दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। अनुपमा अभी इस बात से बेखबर है कि श्रुति को होश आ गया है। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story