Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: किंजल की ऐसी हालत देख चूर-चूर होगी अनुपमा, बीच सड़क पर होगा बड़ा कलैश...

Anupama 17 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में बुधवार 17 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: किंजल की ऐसी हालत देख चूर-चूर होगी अनुपमा, बीच सड़क पर होगा बड़ा कलैश...
X
By Gopal Rao

Anupama 17 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा जैसे जैसे आशा भवन चला रही है। वनराज जल्द से जल्द पैंटहाउस को पाने में लगा हुआ है। इन सबके बीच बा और बापू जी भी अलग हो गए हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा मंदिर जाती है और वहां पर अनुज अपने फकीर वाले अवतार में बांसूरी बजा रहा होता है। अनुपमा बांसूरी की धुन सुनकर उसकी तरफ खींची चली जाती है, लेकिन वह जानती नहीं है कि वह फकीर उसका अनुज ही है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, लेकिन उसके साथ इंद्रा जी होती है, जो उसे वहां से ले जाती है। दूसरी तरफ शाह हाउस में तोषू सुबह सुबह पार्टी करके आता है और नशे की धुत में किंजल का नाम चिल्लाता है और तभी वहां पर बा आकर उसे सुनाने लगती हैं, लेकिन वह बा पर ही गुस्सा हो जाता है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, आशा भवन को बचाने के लिए हसमुख और बाला जॉब की तलाश करते हैं और वह इस चीज को अनुपमा से छिपाने की बात करते हैं। इस दौरान दोनों ही अपने अपने प्यार और परिवार को भी याद करते हैं। इसके बाद दिखाया जाता है कि अनुपमा इंद्राजी और अपने छोटे वकील के साथ घर आ रही होती है। तभी अनुपमा फैसला लेती है कि वह अब आशा भवन के लिए कैटरिंग का भी काम लेगी। शो में आगे किंजल का एक्सीडेंट होते रह जाता है। वह बच्चों को स्कूल से लेकर आती है, तभी सामान उठाते हुए वह गिर जाती है। इस दौरान अनुपमा उसे संभालती है और उसे छोटी अनुपमा बनने के लिए मना करती है। इसके बाद अनुपमा की वनराज से भी बहस हो जाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story