Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: खुद को मौत के घाट उतरेगा बापूजी, पाखी का भूत उतारेगी अनुपमा...

Anupama 18 June 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में मंगलवार 18 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: खुद को मौत के घाट उतरेगा बापूजी, पाखी का भूत उतारेगी अनुपमा...
X
By Gopal Rao

Anupama 18 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, बापूजी गलती से पाखी की बेटी ईशानी को गलत दवा दे देते हैं और इस वजह से ईशानी की तबीयत बिगड़ जाती है। इस वजह से उसे अस्पताल में ले जाना पड़ता है लेकिन ईशानी ठीक हो जाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सभी लोग ईशानी को अस्पताल से ले कर आ जाते हैं और फिर पाखी का गुस्सा बापू जी पर फटता है। वह चिल्ला चिल्ला कर बोलती है कि आज बापू जी की वजह से उसकी बेटी की जान जा सकती थी। ये सुन कर बापू जी बापू जी हाथ जोड़कर माफी मांगने लगते हैं। पाखी बापू जी को खूब सुनाती है और वनराज भी आखिरी में अपनी बेटी की साइड लेता है और बापू जी को बच्चों के मामले से दूर रहने के लिए बोल देता है। ये सुन कर अनुपमा भड़क जाती है और बोलती है कि आज पहली बार उसने गलती हुई है तो पाखी बोल रही है। ये खुद हजारों बार गलतियां करती हैं और माफी की उम्मीद करती है। इस दौरान डिंपी, काव्या और किंजल भी बताती है कि कैसे पाखी ने ईशानी को खराब तबीयत में रूम से निकल दिया था। ये सुन कर अनुपमा पाकी को खूब सुनती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वनराज इस तमाशे को खत्म करता है और सभी को अपने अपने कमरे में भेज देता है। इस दौरान बापू जी और बा को बच्चों के मामले से दूर रहने के लिए बोल देता है। ये सुन कर अनुपमा हैरान रह जाती है और फिर बापू जी बा खूब रोते हैं। इस दौरान दोनों की बच्चों से दूर रहने की बात करते हैं और वनराज पर बोझ ना बनने का फैसला लेते हैं। हालांकि जी ही बापू जी अपने रूम में जाते हैं तो आत्महत्या की कोशिश करते हैं। वह नींद को बोहोत सारी दवा खाने वाले होते हैं लेकिन लीला यानी बा उन्हे रोक देती है। आखिर में अनुपमा वनराज को खूब सुनती है और बोलती है कि ईशानी अधिक के पास ज्यादा ठीक है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story