Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: जोर-जबरदस्ती करेगा अनुपमा की बेटी ये शख्स, क्या दरिंदे से बचा पाएगी अनु...

Anupama 15 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 15 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: जोर-जबरदस्ती करेगा अनुपमा की बेटी ये शख्स, क्या दरिंदे से बचा पाएगी अनु...
X
By Gopal Rao

Anupama 15 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, यशदीप और बीजी पर आरोप लगाने से मना करती हैं। केडी और राहुल अपनी जॉब की चिंता करते हैं। अनुपमा उन सब का हौंसला बढ़ाती हैं और बोलती हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमें यशदीप और बीजी की मदद करनी चाहिए। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुज कपाड़िया की लाख कोशिशों के बावजूद अनुपमा सुपरस्टार शेफ का सेकेंड राउंड हार जाएगी। एक तरफ जहां उसकी डिश अच्छी नहीं बनी होगी वहीं दूसरी तरफ अंग्रेजी नहीं आने के चलते वह अपनी डिश के बारे में ठीक से एक्सप्लेन भी नहीं कर पाएगी। डिश बनाने से लेकर उसे जजों के साथ सामने एक्सप्लेन करने तक में अनुज कपाड़िया अनुपमा की मदद करेगा लेकिन बात नहीं बनेगी। वक्त की कमी और डिश में टेक्शचर नहीं ला पाने के चलते अनुपमा डेंजर जोन में चली जाएगी। शूटिंग सेट से बाहर आने के बाद अनुपमा खुद को ही कोसना शुरू कर देगी। वो इतनी अहम जगह पर आकर गलती करने के लिए खुद को डांटेगी और इसी बीच अनुज कपाड़िया वहां पहुंच जाएगा। अनुज जहां सारी गलती खुद पर लेने की कोशिश करेगा वहीं अनुपमा इस बात पर अड़ी रहेगी कि गलती उसी की थी। दोनों जब बात कर रहे होंगे तभी अनुपमा का फोन बजेगा और उधर से पाखी और आरुष की आवाज आ रही होगी। दोनों को समझते देर नहीं लगेगी कि पाखी फिर किसी मुसीबत में फंस गई है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, असल में आरुष होटल में पाखी को शराब पिलाने की कोशिश करेगा लेकिन वो काम की बात पर अड़ी रहेगी। जब वह पाखी को छूने की कोशिश करेगा तो पाखी वहां से जाने लगेगी। इस पर आरुष घटियापन करने लगेगा। वो पाखी से बदतमीजी से बात करेगा और उसके साथ बैठकर एन्जॉय करने को कहेगा। मना करने पर वो धमकी देगा कि अगर उसके हिसाब से ना चली तो वह वनराज शाह को कॉल करके यह बोल देगा कि पाखी उसके साथ गुलछर्रे उड़ाने यहां होटल में आई है। पाखी डर जाएगी। पाखी अपने पिता और भाई को कॉल करेगी लेकिन कोई फोन नहीं उठाएगा। फिर वो कहेगी कि मम्मी फोन जरूर उठा लेंगी और वह अनुपमा को फोन लगाएगी। पाखी की बात सुनकर अनुज और अनुपमा उसे बचाने के लिए होटल की तरफ रवाना हो जाएंगे। वो वनराज शाह को भी कॉल करेंगे लेकिन उसका फोन ऑफ आ रहा होगा। उधर तोषू बा-बापूजी को बताएगा कि उसने पापा से बात कर ली है कि वो सबके साथ भारत चलेगा। किंजल इस बात पर नाराज हो जाएगी कि उससे इस बारे में कोई मशवरा नहीं लिया गया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story