Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: जिसकी वजह से हुए अनुज-अनुपमा अलग, अब उस शख्स की होगी एंट्री, नए लीप में आया तगड़ा ट्विस्ट...

Anupama 21 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में रविवार 21 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: जिसकी वजह से हुए अनुज-अनुपमा अलग, अब उस शख्स की होगी एंट्री, नए लीप में आया तगड़ा ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Anupama 21 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज और अनुपमा को एक-दूसरे की मौजूदगी का अहसास होता है। अनु का पेट डॉग कॉफी मदिंर पहुंच जाता है और अनुज से टकरा जाता है। अनुज उसे प्यार करता है। एक सीन आता है कि जिसमें, अनुज आशा भवन के बाहर होता है और वहां से अनु निकलती है लेकिन दोनों एक-दूसरे को देख नहीं पाते। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनु और अनुज एक-दूसरे के पास ही रह रहे हैं लेकिन इस बात से अनजान है। अनुज सिर्फ अनु को याद करता रहता है और एक मंदिर के बार बांसुरी बजाता रहता है। उसे दुनियादारी की कोई फ्रिक नहीं है। सीरियल में दिखाया जाएगा कि अनु मंदिर जाती है जहां अनुज बांसुरी बजाता है। वहां एक महिला अपनी छोटी सी बच्ची जिसका नाम आध्या है को लेकर आती है। महिला फिसल जाती है और बच्ची गिरने वाली होती है। महिला चिल्लाती है आध्या और अनु और अनुज उसे पकड़ने के लिए दौड़ते हैं। अनुज बच्ची को बच्चा लेता है और ऐसे में अनु और वो आमने-सामने आ जाते हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुज और अनुपमा आध्या की वजह से अलग होते हैं और आध्या नाम की एक बच्ची के बदौलत मिलते हैं। अनुज को अनु पहचान लेती है लेकिन अनुज उसे पहचान पाता है या नहीं ये सामने नहीं आया है। वहीं लीप से पहले सीरियल में दिखाया गया कि आध्या अनुज को अनु के पास जाने के लिए कह देती है। हालांकि वो एक शर्त रखती है कि वो उसकी जिंदगी से चली जाएगी। अब देखना है कि आध्या की एंट्री कब होती है। फैंस जानना चाहते हैं कि आध्या कहां है। क्या श्रुति उसका ख्याल रख रही। क्या आध्या को पता है अनुज के इस हाल के बारे में...।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story