Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: जिंदगी में मां नहीं बन पाएगी श्रुति, टीवी सीरियल "अनुपमा" में अब होगा ये बड़ा हंगामा...

Anupama 22 April 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में सोमवार 22 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: जिंदगी में मां नहीं बन पाएगी श्रुति, टीवी सीरियल अनुपमा में अब होगा ये बड़ा हंगामा...
X
By Gopal Rao

Anupama 22 April 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोज कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, आध्या ने पास रखा स्प्रे पेंट उस आतंकवादी की आंखों में मारा जो उसे और परी को गन पॉइंट पर लेकर आ रहा था। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज शाह और उसका परिवार अहमदाबाद पहुंच चुका है। वहां पहुंचने पर जब बच्चे परी से बात करने की जिद करेंगे तो वनराज तोषू को फोन लगाएगा। फोन लगाने पर वनराज शाह को परी के स्कूल में हुए शूटआउट के बारे में पता चलेगा। इधर हॉस्पिटल में अनुज कपाड़िया और अनुपमा एक दूसरे से उस चीजों के बारे में बात करेंगे जिनके चलते कोई बच्चा आगे जाकर बंदूक उठाने पर मजबूर हो जाता है। इसी बीच डॉक्टर आकर उन्हें बताएगी कि श्रुति के बच पाने की संभावना बहुत कम है। अनुज कपाड़िया और अनुपमा जब बातें कर रहे होंगे तो इसी बीच आध्या को होश आ जाएगा और वो हंगामा खड़ा कर देगी। वो अनुपमा को श्रुति की मौत का जिम्मेदार ठहराएगी। आध्या कहेगी कि जब हमें आपकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब तो आप हमें छोड़कर चली गईं और अब जब हम आपके बिना जीना सीख गए हैं तो आप चली आई हैं हमारी खुशियां उजाड़ने। आध्या कहेगी कि पहले आपने हमारी खुशियां छीनीं, फिर श्रुति के फंक्शन्स खराब किए और अब उनकी जान लेने पर उतर आईं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, आध्या गुस्से में अनुपमा से यह तक कह देगी कि अगर श्रुति नहीं बची तो वह अपनी जान दे देगी और उसकी मौत की जिम्मेदार अनुपमा होगी। अनुपमा अपनी बेटी के मुंह से यह जहर बुझी बातें सुनकर उसके साथ बिताया अच्छा वक्त याद करेही। आध्या के जाने के बाद अनुपमा और अनुज फिर साथ बैठेंगे और डॉक्टर कुछ देर बाद फिर उन्हें बुलाएगी। डॉक्टर बताएगी कि अब श्रुति कभी मां नहीं बन पाएगी। यह बात सुनकर अनुज कपाड़िया को शॉक लगेगा। वह समझ नहीं पाएगा कि यह सच श्रुति को कैसे बताएगा। उधर किंजल और तोषू में जोरदार झगड़ा होगा। तोषू बजाए अपनी मां का शुक्रगुजार होने के, इस बात पर गुस्सा करेगा कि वो इतनी रात तक क्यों नहीं आई हैं। परी यहां अकेली थी उसे कुछ हो जाता तो। किंजल उसे समझाने की कोशिश करेगी कि मम्मी ने ही परी को बचाया है लेकिन फिर भी वो अनुज और उसके परिवार को ज्यादा तवज्जो देने का आरोप लगाएगा। हॉस्पिटल में अनुज उस डॉक्टर से भी मुलाकात करेगा जो इस हादसे के बाद आध्या की काउंसलिंग कर रही है। डॉक्टर अनुज को बताएगी कि आध्या किसी से बात नहीं कर रही है और वो बड़े शॉक में है। डॉक्टर बचाएगी कि आमतौर पर इस तरह के ट्रॉमा से बच्चे वक्त के साथ निकल आते हैं लेकिन आध्या का केस थोड़ा अलग है। वो जिस तरह की स्थिति में है उस तरह के बच्चे कई बार खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं। डॉक्टर बताएगी कि उसे जितना हो सके परिवार के पास रहने की जरूरत है वरना हो सकता है कि हम आध्या को खो दें। माना जा रहा है कि अब अनुपमा फिर एक बार अनुज कपाड़िया की जिंदगी में लौट आएगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story